शिकार करने आया शेर तो लोमड़ी ने कुछ ऐसे चालाकी से बचाई अपनी जान, Video Viral

Edited By Seema Sharma,Updated: 10 Jan, 2020 12:20 PM

a lion who came to hunt a clever fox saved his life

लोमड़ी को ऐसे ही चालाक जानवर नहीं कहते हैं। लोमड़ी सूझ-बूझ से अपनी ही जान इतनी चालाकी से बचाई कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। लोग इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं कि जानवर तो इंसानों से ज्यादा अच्छी एक्टिंग करते हैं। दरअसल लोमड़ी जंगल में घूम...

नेशनल डेस्कः लोमड़ी को ऐसे ही चालाक जानवर नहीं कहते हैं। लोमड़ी सूझ-बूझ से अपनी ही जान इतनी चालाकी से बचाई कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। लोग इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं कि जानवर तो इंसानों से ज्यादा अच्छी एक्टिंग करते हैं। दरअसल लोमड़ी जंगल में घूम रही थी कि तभी उसने देखा कि शेर आ रहा है। लोमड़ी ने चालाकी दिखाई और वहीं जमीन पर लेट गई। लोमड़ी ने शेर के सामने खुद को ऐसा दिखाया जैसे वो मर गई है। शेर लोमड़ी के पास आया और खाने से पहले उसको अच्छे से सूंघा। इतना ही शेर ने लोमड़ी को हिलाया भी।

 

@ashanayak77

hahahah🤣#talent #gay #fouryoupage #tiktokindia_ ♬ original sound - armaanmalik_5f

PunjabKesari

 

शेर के सूंघने और हिलाने के बावजूद लोमड़ी हिली नहीं और जस की तस पड़ी रही। शेर को भी विश्वास हो गया कि लोमड़ी पहले ही मरी पड़ी है और वो अपना शिकार छोड़कर वहां से चलता बना। ऐसे लोमड़ी ने खुद को शेर का शिकार होने से बचाया। यह वीडियो कहां का इसकी जानकारी नहीं है। इस वीडियो को टिकटॉक क्रिएटर रुतुपर्णा नायक ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक करीब चार लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। रुतुपर्णा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, टैलेंटेड लोमड़ी।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!