ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग पर कमेंट करना ओवैसी के नेता को पड़ा महंगा, हुआ गिरफ्तार

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 May, 2022 03:05 PM

ahmedabad aimim danish qureshi kashi gyanvapi masjid shivling

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग पर कमेंट करना असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के प्रवक्ता और नेता दानिश कुरैशी को महंगा पड़ गया। AIMIM  नेता दानिश कुरैशी को अहमदाबाद की साइबर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दानिश...

नेशनल डेस्क: वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग पर कमेंट करना असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के प्रवक्ता और नेता दानिश कुरैशी को महंगा पड़ गया। AIMIM  नेता दानिश कुरैशी को अहमदाबाद की साइबर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि दानिश कुरैशी ने शिवलिंग को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट लिखी थी, जिसके एवज में यह कार्रवाई की गई है। 

दरअसल, AIMIM प्रवक्ता दानिश कुरैशी ने शिवलिंग को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखी थी. इसके बाद विश्व हिंदू परिषद ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 

बता दें कि वाराणसी की सेशन कोर्ट के आदेश के बाद ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे कराया गया था जिसमें  हिंदू पक्षकार ने परिसर में शिवलिंग मिलने का दावा किया था, इसके बाद कोर्ट ने इस जगह को सील करने का आदेश दे दिया था।

हालांकि, मुस्लिम पक्ष ने शिवलिंग मिलने के दावे को नाकारा है।  मुस्लिम पक्ष का कहना है कि वह शिवलिंग नहीं, बल्कि फव्वारा है. जो लगभग हर मस्जिद में लगा होता है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!