आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के विवादों में बोले अक्षय कुमार- 'मैं किसी ‘घिनौनी’ फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 Aug, 2022 04:17 PM

amir khan lal singh chaddha raksha bandhan akshay kumar

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के विवादों के बीच अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए  अक्षय कुमार ने एक बड़ी बात कह दी। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' एक ही दिन यानि की 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और ऐसे...

नई दिल्ली:  आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के विवादों के बीच अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए  अक्षय कुमार ने एक बड़ी बात कह दी। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' एक ही दिन यानि की 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और ऐसे में दोनों ही एक्टर अपनी अपनी फिल्म को लेकर प्रमोट कर रहे है। 

एक तरफ देश में आमिर खान की फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' को बायकाट किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय कूमार ने अपनी फिल्म को लेकर एक बड़ी बात कह दी। दरअसल,  अक्षय कुमार ने कहा है कि वे विविध फिल्मों में काम करना चाहते हैं, लेकिन ये फिल्म पारिवारिक होनी चाहिए, जिन्हें हर कोई बिना किसी झिझक के देख सके। कुमार ने कहा कि मैं अलग-अलग तरह की फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहता हूं। मैं किसी एक तरह की छवि में बंधना नहीं चाहता, लेकिन मैं एक चीज सुनिश्चित करूंगा कि मैं जो फिल्में करूं, वे पारिवारिक मनोरंजन हों। अभिनेता (54) ने कहा कि वह कभी भी ‘‘घिनौनी’’ फिल्मों से नहीं जुड़ना चाहेंगे।

कुमार ने कहा कि मैं किसी ‘घिनौनी’ फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता। भले ही वह फिल्म साइको-थ्रिलर हो या सामाजिक घटना पर आधारित, उसे पूरा परिवार बिना किसी झिझक के देख सके। मैं इस बात का ख्याल रखता हूं कि फिल्म का संदेश और व्यावसायिक पहलू ऐसा हो जो पारिवारिक दर्शकों का मनोरंजन करे। कुमार की आगामी फिल्म 'रक्षा बंधन' एक पारिवारिक फिल्म है। इससे पहले वह 'अतरंगी रे', 'सूर्यवंशी', 'गुड न्यूज' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

अक्षय ने कहा कि 'रक्षा बंधन' ‘‘समाज और हमारे परिवारों के लिए’’ एक महत्वपूर्ण फिल्म है, जो भाई-बहनों के रिश्ते के बारे में है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार मिठाई की दुकान के मालिक राजू की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी चार बहनों की शादी के लिए संघर्ष करता है। कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसी दिन आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी रिलीज होगी।
 
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!