देश

राहुल गांधी को 'पप्पू' कहना BJP सांसद को पड़ा महंगा, वीडियो हुअा वायरल

राहुल गांधी को 'पप्पू' कहना BJP सांसद को पड़ा महंगा, वीडियो हुअा वायरल

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव में नेताओं पर व्यक्तिगत आरोप तथा जाति धर्म के मुद्दे ने चुनावी माहौल को गर्मा दिया है।  बांसवाड़ा में भी एक भाजपा सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पप्पू कहना महंगा पड़ गया। इस घटना का वीडियो भी एएनआई ने जारी किया है जिसमें कांग्रेस की महिला पार्षद सीता गुजरात के सुरेंद्रनगर से भाजपा के सांसद देवजी भाई को फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही है। 

#WATCH Congress Councillor Sita Damor confronts BJP MP Devajibhai over him allegedly calling Rahul Gandhi ‘pappu’ in Banswara, Rajasthan. Sita Damor says, "He said ‘Pappu ko bulao,pappu gaddhe bharega’. It's wrong, so I objected. How can he call our Rahul Gandhi ‘pappu’." (02.12) pic.twitter.com/BMfrVCMPrb

— ANI (@ANI) December 3, 2018


जानकारी मुताबिक देवजी भाई वे राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। इस दौरान जब वे भाजपा प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहां एक बैठक कर रहे थे, तभी वहां वार्ड षार्षद सीता डामोर भी आ पहुंची। उन्होंने सांसद से पूछा कि यहां पांच साल से भाजपा का शासन है, सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो। 

भाजपा सांसद को मांगनी पड़ी सार्वजनिक रूप से माफी
सड़क के गड्ढे पर जब यह बहस शुरू हुई तो सांसद ने पूछा कि आखिर यह महिला है कौन? जिसके जवाब में बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद देवजी भाई तुरंत बोल पड़े कि आप अपने पप्पू को बुला तो, वहीं गड्ढा भर देगा। इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता दामोर सांसद देवजी भाई पर भड़क गईं। दामोर ने देवजी भाई से कहा, आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया। इसके बाद मौजूद कांग्रेसी पार्षद सीता दामोर के साथ स्थानीय लोगों ने भाजपा सांसद को घेर लिया। मामला इतना गरमाया कि स्थानीय लोग वहां जमा हो गए और भाजपा सांसद को घेर लिया। जिसके बाद भाजपा सांसद देवजी भाई को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी और वे किसी तरह वहां से भाग निकले। 
 

Related News