AAP का ऐलान, जम्मू-कश्मीर में पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Jan, 2023 08:37 AM

assembly elections will be fought with full force in jammu kashmir aap

आम आदमी पार्टी (AAP) ने कहा कि जब भी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव होंगे वह ‘‘पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति'' के साथ उसे लड़ेगी। AAP के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक की अध्यक्षता में हुई पार्टी की एक बैठक में यह फैसला किया गया।

श्रीनगर: आम आदमी पार्टी (AAP) ने कहा कि जब भी जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव होंगे वह ‘‘पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति'' के साथ उसे लड़ेगी। AAP के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक की अध्यक्षता में हुई पार्टी की एक बैठक में यह फैसला किया गया। पाठक पार्टी के चुनावी रणनीतिकार भी हैं। बैठक में AAP की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रभारी इमरान हुसैन और पदाधिकारी शामिल हुए।

 

बैठक को संबोधित करते हुए राज्यसभा के सदस्य पाठक ने कहा कि ‘आप' जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव लड़ेगी। AAP ने बैठक के दौरान पाठक के हवाले से कहा, ‘‘हम जम्मू-कश्मीर में अगला विधानसभा और पंचायत चुनाव पूरी ताकत और राजनीतिक शक्ति के साथ लड़ेंगे।''

 

पाठक ने AAP के जम्मू-कश्मीर नेतृत्व से ‘‘प्रत्येक शहर और गांव'' में पार्टी का आधार मजबूत करने के प्रयास तेज करने को कहा। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में AAP के ‘‘काम और संरचनात्मक विकास'' की भी समीक्षा की। एक बयान के अनुसार, इस बैठक में ‘आप' की विभिन्न समितियों के अध्यक्ष व सह-अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर इकाई के सभी जिला अध्यक्ष शामिल हुए।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!