Bill Gates कर रहे 'चाय पे चर्चा', शेयर किया ये मजेदार वीडियो

Edited By Mahima,Updated: 29 Feb, 2024 02:22 PM

bill gates is discussing tea

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और एक प्रसिद्ध परोपकारी बिल गेट्स ने अपनी भारत यात्रा का एक आनंदमय वीडियो साझा किया है। इस क्लिप में, गेट्स एक कप चाय का आनंद लेते हुए स्थानीय संस्कृति को बहुत ही निजी तरीके से अनुभव करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

नेशनल डेस्क: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और एक प्रसिद्ध परोपकारी बिल गेट्स ने अपनी भारत यात्रा का एक आनंदमय वीडियो साझा किया है। इस क्लिप में, गेट्स एक कप चाय का आनंद लेते हुए स्थानीय संस्कृति को बहुत ही निजी तरीके से अनुभव करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में गेट्स को सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध डॉली चायवाला द्वारा प्रबंधित एक चाय की दुकान पर दिखाया गया है।

अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर  पोस्ट करते हुए बिल गेट्स ने भारत में रोजमर्रा की जिंदगी में पाए जाने वाले नवाचार के लिए अपनी प्रशंसा साझा की, साथ ही उसमें लिखा है, "भारत में, आप जहां भी जाएं, नवाचार पा सकते हैं - यहां तक कि एक साधारण कप चाय की तैयारी में भी!" इस क्लिप की शुरुआत गेट्स द्वारा डॉली चायवाला से "एक चाय, कृपया" के अनुरोध से होती है। चाय बेचने वाले की अपनी विशेष गाड़ी पर चाय तैयार करने की अनूठी विधि एक आकर्षण है, जो इस प्रिय पेय को बनाने में लगने वाली कलात्मकता की झलक पेश करती है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)



जैसे ही गेट्स एक गिलास से गरमागरम चाय पीते हैं, वह भारत वापस आने के बारे में उत्साह व्यक्त करते हैं, वह एक ऐसे राष्ट्र का वर्णन करते हैं, जो अविश्वसनीय नवप्रवर्तकों का घर है, जो जीवन को बचाने और बेहतर बनाने के लिए नए तरीकों पर काम कर रहे हैं और यहां तक कि एक कप चाय बनाने के सरल कार्य को एक कला के रूप में विकसित करने के लिए भी काम कर रहे हैं। वीडियो का समापन गेट्स द्वारा चाय विक्रेता के पास खड़े होकर और अधिक "चाय पे चर्चा" (चाय पर चर्चा) की प्रतीक्षा करते हुए किया गया है।


PunjabKesari

पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। इस पोस्ट को कई प्रकार की टिप्पणियों भी मिली रही हैं, यहां यूजर ने इसे मार्वल के साथ तुलना करते हुए लिखा है कि क्रॉसओवर जिसकी कल्पना मार्वल भी नहीं कर सकता'। इसके अलावा किसी ने कहा, सबसे भाग्यशाली इनसान। बता दें कि बिल गेट्स भारत के दौरे पर हैं और गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के भव्य समारोह में शामिल होंगे। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!