क्या आप इस बच्ची को जानते हैं ? बनना चाहती थी IAS... लेकिन बन गई हीरोइन

Edited By Mahima,Updated: 24 Apr, 2024 04:39 PM

do you know this girl wanted to become an ias

देश और दुनिया में बॉलीवुड स्टार्स के चाहने वाले लाखों हैं। ये स्टार्स अपने स्टाइल, खूबसूरती और अदाओं से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अपने पंसदीदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

नेशनल डेस्क: देश और दुनिया में बॉलीवुड स्टार्स के चाहने वाले लाखों हैं। ये स्टार्स अपने स्टाइल, खूबसूरती और अदाओं से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अपने पंसदीदा स्टार्स की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। लेकिन क्या आप अपने पंसदीदा स्टार्स के बचपन की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान सकते हैं? आज हम आपके लिए एक एक्ट्रेस की बचपन तस्वीर लेकर आए है, जिसे देखकर आप यकीनन उस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे। 

IAS बनना चाहती थी ये बच्ची
अगर आप अब भी इस तस्वीर को देखकर इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए तो आपको एक हिंट दे देते हैं। ये एक्ट्रेस 12वीं में टॉपर रह चुकी हैं और IAS  बनना चाहती थीं। बता दें कि फोटो में नजर आ रही ये बच्ची एक्ट्रेस राशि खन्ना हैं। राशि खन्ना हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आई थीं। एक्टिंग में अपनी मेहनत और लगन से अपना लोहा मनवाया है वहीं उनकी एक्टिंग के बारे में तो सबको पता है लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है राशि न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि पढ़ाई में भी बहुत अच्छी थीं। 12वीं की टाॅपर राशि ने बचपन से ही एक सपना देखा था कि वो एक IAS अधिकारी बने। 
उन्होंने फैसला लिया था कि वो आईएएस का एग्जाम देंगी मगर हुआ कुछ और ही और आज वो एक एक्ट्रेस बन गईं।

कैसा रहा करियर
जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राशि खन्ना ने एक छोटा सा किरदार निभाया था, जो कि लोगों को काफी पसंद आया। इसके बाद राशि ने मलयालम इंडस्ट्री में 'विलन' फिल्म से सभी का दिल जीता। वहीं एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज ‘फर्जी’ में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर भी है काफी एक्टिव
आपको बता दें कि राशि खन्ना फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिसमें वह अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!