मुंबईः लोकल ट्रेन के सामने लेट गए बाप-बेटा, एक साथ दी जान, देखें Video

Edited By Yaspal,Updated: 09 Jul, 2024 11:09 PM

father and son lay down in front of a local train and committed suicide together

मुंबई के भायंदर रेलवे स्टेशन से पिता-पुत्र के सुसाइड करने का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता-पुत्र ने लोकल ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी

नेशनल डेस्कः मुंबई के भायंदर रेलवे स्टेशन से पिता-पुत्र के सुसाइड करने का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता-पुत्र ने लोकल ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना सोमवार सुबह 11 बजे के करीब की बताई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे में साफ-साफ दिख रहा है कि पिता-पुत्र आपस मे बातचीत करते हुए प्लेटफार्म पर विरार की तरफ जाते नजर आ रहे हैं।

प्लेटफार्म से उतर कर कुछ दूरी पर जाने के बाद दोनों पिता-पुत्र विरार से चर्चगेट की तरफ जाने वाले लोकल ट्रेन के आगे लेट जाते हैं। खुदकुशी करने वाले हरीश मेहता की उम्र लगभग 60 वर्ष है जबकि बेटे जय मेहता की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई जा रही है।


लोकल ट्रेन के आगे अचानक दो लोगों को आता देख ट्रेन के ड्राइवर ने लोकल ट्रेन को रोकने की पूरी कोशिश की मगर ट्रेन जबतक रुकती तबतक दोनों लोग ट्रेन के नीचे आ चुके थे। घटना के बाद मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने वाले दोनों लोग पिता-पुत्र हैं जो नालासोपारा के रहने वाले हैं। 
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!