स्कूल तक पीछा, फ्रेंड धर्म परिवर्तन की करती थी बात, राजस्थान से सामने आया लव जिहाद का मामला

Edited By Yaspal,Updated: 29 Feb, 2024 06:04 PM

followed till school friend used to talk about religious conversion

राजस्थान में अलवर शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत एक मोहल्ले में किराए पर रहने वाली हिंदू लड़कियों से दोस्ती कर ‘लवजेहाद' कराने के मामले में पुलिस ने दो लडकियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है

नेशनल डेस्कः राजस्थान में अलवर शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत एक मोहल्ले में किराए पर रहने वाली हिंदू लड़कियों से दोस्ती कर ‘लवजेहाद' कराने के मामले में पुलिस ने दो लडकियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि गत 27 फरवरी को अलवर में कॉलेज में पढने वाली दो लड़कियों ने थाना कोतवाली में एक शिकायत दी कि उनकी दो रूममेट काजल उर्फ बबीता और सकीना मेव है जो धर्म परिवर्तन करने की बात कहती हैं और जबरन वसीम नामक युवक से दोस्ती करने की बात कहती है।

शिकायत में पीडित लडकियों ने बताया कि आरोपी युवक उनके कॉलेज तक पीछा करता था। जब कॉलेज से वापस आते थे। जब पीछा करता था और तंग परेशान करता था। शादी करने के लिए दबाव बना रहा था और बार-बार फोन कर परेशान करता था। 

इस मामले में पुलिस ने 27 फरवरी को धारा 151 में पाबंद कराया था। उसके बाद जब यह मामले की गंभीरता से जांच की गई तो इस मामले में धर्म परिवर्तन से जुड़ा मामला सामने आया और आज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और इस मामले की जांच उपपुलिस अधीक्षक शहर नारायणसिंह को सौंपी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पूरी तरीके से अनुसंधान किया जाएगा जिससे कानून व्यवस्था बरकरार रहे।  

शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक वसीम सकीना के पास आता जाता था। वसीम ने ही सकीना से कहा,‘‘मेरी इनसे दोस्ती करा दे। मै इनसे शादी कर लूंगा।'' तभी से वसीम और सकीना के साथ बबीता भी सहयोग करने लगी। लड़कियों ने परेशान होकर यहां से मकान भी खाली कर दिया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!