iPhone 15 Plus पर मिल रहे शानदार ऑफर, ना ऐमेजॉन, ना फ्लिपकार्ट, यहां मिल रही ऐसी जबरदस्त डील

Edited By Mahima,Updated: 17 Mar, 2024 02:42 PM

great offers are available on iphone 15 plus neither amazon nor flipkart

iPhone के प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। iPhone 15 सीरीज में अपग्रेड Apple ने बीते साल सितंबर में iPhone 15 लाइनअप से पर्दा उठाया था, पुराने लाइनअप iPhone 14 की तुलना में iPhone 15 सीरीज में कई अपग्रेड दिए गए थे।

नेशनल डेस्क: iPhone के प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। iPhone 15 सीरीज में अपग्रेड Apple ने बीते साल सितंबर में iPhone 15 लाइनअप से पर्दा उठाया था, पुराने लाइनअप iPhone 14 की तुलना में iPhone 15 सीरीज में कई अपग्रेड दिए गए थे। अब इस हैंडसेट पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। दरअसल, ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Vijay Sales पर Apple Dasys सेल चल रही है। इस सेल के दौरान Apple के कई प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

विजय सेल्स पर अब आईफोन 15 प्लस को और भी किफायती दामों में खरीदा जा सकता है। 16 मार्च से 24 मार्च तक चलने वाली ऐपल डेज सेल के दौरान, खासतौर पर एचडीएफसी बैंक कार्डधारकों को 4000 रुपये का तत्काल डिस्काउंट मिल रहा है। इस अवसर का लाभ उठाते हुए, आईफोन 15 प्लस को केवल 75,820 रुपये में प्राप्त किया जा सकता है।

इस सेल के दौरान iPhone, iPad, Airpods, Macbook Pro और Apple Watch को सस्ते में खरीद सकते हैं। Apple iPhone 15 Plus की ओरिजनल कीमत Apple Store पर 89,900 रुपये है। विजय सेल्स पर iPhone 15 Plus (128GB) को 79,820 रुपये में लिस्टेड किया है। आईफोन 15 प्लस में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले है, जो उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय दर्शनिक अनुभव प्रदान करता है। इसमें 128 जीबी स्टोरेज स्पेस उपलब्ध है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है।

कैमरा क्षेत्र में, आईफोन 15 प्लस एक 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है, जो उच्च गुणवत्ता और विविधता में फोटोग्राफी का मजा लेने के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा, इसमें एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस भी है, जो लोकेशन और विविधता में विशेषज्ञता प्रदान करता है। इस नए वर्ष में, आईफोन 15 प्लस को एप्पल A16 बायोनिक चिपसेट से लैस किया गया है, जो एक प्रगतिशील और दक्षता से सजीवन प्रदान करता है।

इसके साथ ही, यह iOS 17 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक सुगम और सुचारु अनुभव प्रदान करता है। इस सेल के दौरान, उपयोगकर्ताओं को अन्य एप्पल प्रोडक्ट्स जैसे कि आईपैड, एयरपॉड्स, मैकबुक प्रो और एप्पल वॉच भी सस्ते दामों में उपलब्ध हैं। तो ना देर करें और इस अवसर का लाभ उठाएं।




 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!