प्रधानमंत्री मोदी का दावा, मेरे पास अगले 25 वर्षों के लिए देश के विकास का खाका है

Edited By Parveen Kumar,Updated: 08 Mar, 2024 12:32 AM

i have a blueprint for the country s development for the next 25 years

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके पास अगले 25 वर्षों के लिए देश के विकास का खाका है, लेकिन विपक्ष के पास केवल ‘‘गुस्सा और गालियां'' हैं, समाधान नहीं है।

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके पास अगले 25 वर्षों के लिए देश के विकास का खाका है, लेकिन विपक्ष के पास केवल ‘‘गुस्सा और गालियां'' हैं, समाधान नहीं है। ‘रिपब्लिक टीवी' द्वारा आयोजित एक कॉन्क्लेव को संबोधित करते हुए, मोदी ने उनकी सरकार द्वारा अब तक किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि पिछले 75 दिनों में, उन्होंने नौ लाख करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया या इन्हें राष्ट्र को समर्पित किया।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मेरे पास अगले 25 वर्षों के लिए देश के विकास का खाका है। लेकिन दूसरी तरफ (विपक्ष) के पास केवल गुस्सा, गालियां और निराशा है। उनके (विपक्षी दलों) पास न तो उठाने के लिए कोई मुद्दा है और न ही पेश करने के लिए कोई समाधान है।'' मोदी ने कहा कि यह दशक सक्षम और विकसित भारत की नींव को मजबूत करने का है।

उन्होंने कहा कि यह दशक भारत के तीव्र गति से संपर्क बढ़ाने, गतिशीलता और समृद्धि का होगा। उन्होंने कहा कि देश के लोग उनकी सरकार के काम के पैमाने तथा गति को ‘देख और महसूस' कर रहे हैं। मोदी ने कहा, ‘‘इसलिए वे कह रहे हैं ‘अबकी बार, फिर एक बार'।'' जवाब में दर्शकों ने कहा, ‘‘मोदी सरकार''।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!