व्लॉगिंग के चक्कर में मासूम बच्ची को कार में तड़पने छोड़ा, जापानी कपल की हरकत से लोग आक्रोशित

Edited By Mahima,Updated: 09 Jul, 2024 03:22 PM

in the name of vlogging an innocent girl was left to suffer in the car

व्लॉगिंग का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, लेकिन कुछ लोग इसके चलते इंसानियत भी भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला जापान से सामने आया है, जहां एक कपल ने व्लॉग शूट करते हुए अपनी मासूम बच्ची को तपती धूप में बंद कार में तड़पता छोड़ दिया।

नेशनल डेस्क: व्लॉगिंग का क्रेज दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, लेकिन कुछ लोग इसके चलते इंसानियत भी भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला जापान से सामने आया है, जहां एक कपल ने व्लॉग शूट करते हुए अपनी मासूम बच्ची को तपती धूप में बंद कार में तड़पता छोड़ दिया। यह घटना Rau-nano Family नामक यूट्यूब पेज पर शेयर की गई वीडियो से उजागर हुई है। 

वीडियो में दिखाया गया है कि कपल की 2 साल की बच्ची नानोका ने खुद को गलती से कार में लॉक कर लिया। इस दौरान बच्ची के पिता ने इमरजेंसी सेवाओं को बुलाने या मदद मांगने के बजाय वीडियो बनाना जारी रखा।वीडियो की शुरुआत में पिता अपने तीन बच्चों को बारी-बारी से कार की बैक सीट पर बैठा रहा था। जब वह बाकी दोनों बच्चों को लाने गया, तब नानोका ने, जिसके हाथ में कार की चाबी थी, गलती से खुद को लॉक कर लिया। 

गर्मी में तपती कार में बंद बच्ची रोती और पसीना बहाती रही, लेकिन पिता वीडियो शूट करते हुए चिल्लाता रहा, "ये इमरजेंसी सिचुएशन है, नानोका कार में बंद हो गई है। कार लॉक है और वह बाहर नहीं निकल सकती!" वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कपल को जमकर कोसा और स्वार्थी व बुरा माता-पिता करार दिया। एक चाइल्ड साइकोलॉजिस्ट ने वीडियो देखकर कहा, "दो साल का बच्चा इस तरह के निर्देश समझ नहीं सकता।" आखिरकार, लगभग आधे घंटे का कंटेंट शूट करने के बाद, पिता ने ताला तोड़ने वाले को फोन किया और बच्ची को बाहर निकाला गया। इस घटना ने व्लॉगिंग की आड़ में इंसानियत को भूलने के खतरों पर एक गंभीर सवाल खड़ा किया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!