Kolkata: संदेशखाली से बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा का आरोप, कहा- 'TMC नेता ने किया निजता का हनन'

Edited By Radhika,Updated: 29 Mar, 2024 03:54 PM

kolkata rekha patra alleges  tmc leader violated privacy

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में स्थित संदेशखाली गांव पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस गांव की महिलाओं ने शाहजहां शेख पर ज़मीन पर कब्ज़ा करने के साथ- साथ यौन शोषण का आरोप भी लगाया था।

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में स्थित संदेशखाली गांव पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस गांव की महिलाओं ने शाहजहां शेख पर ज़मीन पर कब्ज़ा करने के साथ- साथ यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। हालांकि इस संबंध में जांच अभी जारी है।  

PunjabKesari

महिलाओं की दुर्दशा को उजागर करने वाली बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार रेखा पात्रा ने TMC  उम्मीदवार देवांग्शु भट्टाचार्य के खिलाफ उनकी निजता के कथित उल्लंघन को लेकर National Women Commission में शिकायत दर्ज कराई है।
रेखा पात्रा ने National Commission for Scheduled Castes को भी एक पत्र लिखते हुए आरोप लगाया है। पात्रा के वकील ने पत्र में कहा, 'हाल ही में देवांग्शु भट्टाचार्य ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने तामलुक से टीएमसी उम्मीदवार की निजी जानकारी साझा की, जैसे- फोन नंबर, बैंक खाते का ब्यौरा, स्वास्थ्य साथी योजना के साथ-साथ दुआरे सरकार की योजना से जुड़ी जानकारियां। ऐसा करना स्पष्ट रूप से पात्रा की निजता का हनन है।' 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!