लालू यादव की मुश्किलें फिर बढ़ीं, 17 ठिकानों पर CBI की रेड, रेल मंत्री रहते घोटाला करने का आरोप

Edited By Seema Sharma, Updated: 20 May, 2022 09:34 AM

lalu yadav troubles increase again cbi raids on 17 locations

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने रेलवे में नौकरियों के बदले उम्मीदवारों से जमीन लेने के आरोप में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है।

नेशनल डेस्क: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने रेलवे में नौकरियों के बदले उम्मीदवारों से जमीन लेने के आरोप में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari
अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जांच एजेंसी ने दिल्ली और बिहार में 17 जगहों पर छापे मारे हैं। उन्होंने बताया कि यह कथित घोटाला तब का है जब लालू प्रसाद यादव संयुक्त प्रगतिशील सरकार में रेल मंत्री थे। भ्रष्टाचार के इस कथित मामले में कार्रवाई करते हुए CBI की टीम पटना स्थित राबड़ी आवास समेत उनके 17 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इस बीच राजद नेता आलोक मेहता का बयान सामने आया है। CBI की कार्रवाई पर नाराजगी जताते उन्होंने कहा कि यह एक मजबूत आवाज को दबाने की कोशिश है। CBI के निर्देश और कार्रवाई पूरी तरह से पक्षपाती है।
PunjabKesari
बता दें कि पिछले महीने ही राजद प्रमुख लालू यादव चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए थे। इस दौरान उनकी तबीयत भी बिगड़ी जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराना पड़ा।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!