कश्मीर में ईंधन कमी की अफवाहों के बीच पेट्रोल पंप पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें, हाथापाई

Edited By Monika Jamwal,Updated: 16 Jun, 2022 11:42 PM

long queues at petrol pumps amid rumors of fuel shortage in kashmir

देश में ईंधन की कमी की अफवाह के चलते बृहस्पतिवार को कश्मीर में ईंधन केंद्रों (पेट्रोल पंप) पर वाहनों में तेल भरवाने के लिए लंबी-लंबी कतार देखी गईं।



श्रीनगर : देश में ईंधन की कमी की अफवाह के चलते बृहस्पतिवार को कश्मीर में ईंधन केंद्रों (पेट्रोल पंप) पर वाहनों में तेल भरवाने के लिए लंबी-लंबी कतार देखी गईं। लोगों ने अपने वाहनों में ईंधन भरवाने के लिए हाथापाई तक शुरू कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि लगभग हर पेट्रोल पंप पर बड़ी संख्या में वाहन कतारों में खड़े हो कर अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे, जिससे शहर के कुछ हिस्सों और घाटी में कई जगहों पर यातायात की समस्या उत्पन्न हो गयी।

पुलिस और यातायात पुलिस अधिकारियों को कुछ ईंधन केंद्रों पर वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करते देखा गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ मामूली विवाद थे और मुद्दों को आराम से सुलझा लिया गया।

सोशल मीडिया पर शुरू हुई एक अफवाह की देश ईंधन की कमी का सामना कर रहा है इसके बाद ही ईंधन केंद्रों के बाहर वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं।

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) के एक वरिष्ठ विपणन अधिकारी ने लोगों के भय को दूर करने के लिए ट्वीट तक किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

आईओसीएल के विपणन निदेशक ने ट्वीट किया, 'प्रिय सम्मानित ग्राहकों हम दोहराते हैं कि देश में उत्पाद की पर्याप्त उपलब्धता है। खुदरा दुकानों को आपूर्ति मांग के अनुसार पूरी की जा रही है। हमारा अनुरोध है कि घबराने की आवश्यकता नहीं है। हम बिना किसी रुकावट के हर समय आपकी सेवा करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।'
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!