टीन शैड हादसे में मंडी सचिव बर्खास्त

Edited By Yaspal,Updated: 30 Jul, 2018 11:00 PM

mandi secretary sacked in tin shad accident

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में नई अनाज मण्डी में टीन शैड हादसे के मामले में मण्डी सचिव पवन भास्कर को आज बर्खास्त कर दिया गया जबकि आयोजक दिलबाग सिंह एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

बीकानेरः राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में नई अनाज मण्डी में टीन शैड हादसे के मामले में मण्डी सचिव पवन भास्कर को आज बर्खास्त कर दिया गया जबकि आयोजक दिलबाग सिंह एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

PunjabKesari

श्रीकरणपुर के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336, 337 और 287 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिला प्रशासन ने इस घटना की जांच अतिरिक्त जिला कलेक्टर (प्रशासन) नखतदान बारहठ को सौंपी है। उधर भास्कर को बर्खास्त करने पर धानमण्डी के मजदूरों ने देर शाम इसका विरोध करते हुए आरोप लगाया कि बर्खास्तगी बिना जांच के की गई है। मजदूर नेताओं ने कहा कि पहले जांच होनी चाहिए थी कि इस हादसे के लिए वास्तव में जिम्मेदार कौन है, प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान क्यों नहीं दिया कि अनाज मण्डी में इतनी बड़ी प्रतियोगिता हो रही है, उसमें सुरक्षा के कोई प्रबंध किये गये हैं या नहीं।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि कल धानमंडी में ग्रामीणों की ट्रैक्टर टोचन प्रतियोगिता के दौरान भीड़ के टीनशैड पर चढ़कर प्रतियोगिता देखने के दौरान टीन शैड गिर जाने से कई लोग घायल हो गये थे। करीब तीस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें आठ को छोड़कर सभी को आज छुट्टी दे दी गई।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!