मथुरा : दिनदहाड़े ससुरालवालों ने दामाद को जलाया जिंदा, मची अफरा तफरी...जानें मामला

Edited By Yaspal,Updated: 28 Mar, 2024 09:51 PM

mathura in laws burnt son in law alive in broad daylight created chaos

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरूवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद को कथित रूप से पेट्रोल डालकर जलाकर मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया कि यह घटना थाना हाईवे क्षेत्र की है

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरूवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद को कथित रूप से पेट्रोल डालकर जलाकर मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया कि यह घटना थाना हाईवे क्षेत्र की है। उनके अनुसार आरोप है कि ससुराल पक्ष के युवकों ने नरहौली पुल के समीप एटीवी कंपनी के सामने दामाद विजय को मोटरसाइकिल से खींचकर पहले बुरी तरह पीटा और फिर ज्वलनशील पदार्थ (पेट्रोल) डालकर जला दिया, फलस्वरूप उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कुमार का कहना है कि शिकायत के अनुसार ‘हाईवे' थानाक्षेत्र के महोली गांव के विजय (22) तथा उसके भाई की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व गोवर्धन क्षेत्र के भुड़रसू गांव से हुई थी। लेकिन शुरू से ही उनके एवं ससुरालियों के संबंध खराब चल रहे थे। दोनों पक्षों में एक दर्जन बार पंचायत हो चुकी थी। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को भी गोवर्धन क्षेत्र के विधायक ठा. मेघश्याम सिंह के यहां राजीनामे के लिए दोनों पक्षों को बुलाया गया था, लेकिन उससे पहले ही बृहस्पतिवार दोपहर हाईवे थाने से राजीनामा के लिए फोन आ गया।

विजय और उसके पिता पप्पू मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाने ही जा रहे थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि उस समय नरहौली पुल पर जाम लगा हुआ था। आरोप है कि भारी-भीड़ के बीच उनके पीछे से आए तीन-चार युवकों ने विजय को नीचे खींच लिया और उसे पीटने लगे। उसके पिता जब तक कुछ समझ पाते, तब तक उन्होंने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पिता की चीख-पुकार पर लोगों की भीड़ उनकी ओर बढ़ी तो सभी हमलावर भाग गए।

पुलिस के अनुसार विजय को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने नामजद युवकों सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। एसपी सिटी ने बताया कि जांच के बाद जो परिणाम निकल कर आएगा, उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!