एमवीए सरकार दो - तीन दिन की मेहमान: केंद्रीय मंत्री दानवे

Edited By Yaspal,Updated: 26 Jun, 2022 06:01 PM

mva government guest for 2 3 days union minister danve

केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) की सरकार "दो-तीन दिन" तक ही चलेगी। गठबंधन में शामिल शिवसेना के विधायकों ने विद्रोह किया हुआ है। राज्य सरकार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से...

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) की सरकार "दो-तीन दिन" तक ही चलेगी। गठबंधन में शामिल शिवसेना के विधायकों ने विद्रोह किया हुआ है। राज्य सरकार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) से मंत्री राजेश टोपे की उपस्थिति में यहां एक कृषि विभाग भवन के उद्घाटन समारोह में भाजपा नेता ने कहा कि एमवीए को शेष विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहिए क्योंकि "हम (भाजपा) केवल दो- तीन दिन के लिए ही विपक्ष में हैं।” एमवीए में शिवसेना के अलावा राकांपा और कांग्रेस भी शामिल है।

केंद्रीय रेलवे, कोयला एवं खान राज्य मंत्री ने कहा, “ समय निकल रहा रहा है। यह सरकार दो- तीन दिन चलेगी। इस बगावत से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। शिवसेना के बागियों की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से नाराजगी है।” एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले समूह के भाजपा में विलय की संभावना के बारे में पूछे जाने पर, दानवे ने कहा कि ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं है और अगर कोई प्रस्ताव आता है तो वरिष्ठ नेतृत्व फैसला करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की कोई संभावना नहीं है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!