'अंकल मैं मर जाउंगी, मुझे छोड़ दो', मौत से पहले खो-खो प्लेयर का आखिरी दर्दनाक ऑडियो वायरल

Edited By Anil dev,Updated: 15 Sep, 2021 02:47 PM

national news punjab kesari inter university player babli murder

खो-खो की राष्ट्रीय स्तर खिलाड़ी की हत्या मामले का खुलासा करने का दावा करते हुए पुलिस ने रेलवे के एक पल्लेदार को गिरफ्तार किया है।

नेशनल डेस्क: खो-खो की राष्ट्रीय स्तर खिलाड़ी की हत्या मामले का खुलासा करने का दावा करते हुए पुलिस ने रेलवे के एक पल्लेदार को गिरफ्तार किया है। इस घटना का एक ऑडियो सामने आया है, वारदात के समय वह किसी परिचित से फोन पर बात कर रही थी। इस दौरान किसी के दबोचने पर वह चिल्लाई, अंकल मुझे छोड़ दो… मैं मर जाऊंगी… परिचित ने किसी अनहोनी की आशंका पर रिकार्डिंग शुरू कर दी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद फोन गिर गया लेकिन रिकार्डिंग जारी थी, बिटिया के हत्यारोपियों से किए जा रहे संघर्ष की बातें रिकॉर्ड हुई हैं। घटना के खुलासे में पुलिस के लिए यह रिकार्डिंग और अंकल शब्द काफी अहम कड़ी साबित हो सकते हैं। 

यूनिवर्सिटी खिलाड़ी बबली की 10 सितंबर को कर दी गई थी हत्या
पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि रेलवे स्टेशन के करीब सर्वोदय कॉलोनी की रहने वाली खो खो की इंटर यूनिवर्सिटी खिलाड़ी बबली (24) की 10 सितंबर को हत्या कर दी गयी थी।। उन्होंने बताया कि घटना के दिन बबली दोपहर करीब दो बजे रेलवे स्टेशन के निकट रखे स्लीपर्स के चट्टे के बीच से मोबाइल फोन पर अपने मित्र से बात करते हुए घर जा रही थी। उसी दौरान बबली के मित्र ने फोन पर उसकी चीख सुनी जिसमें वह कह रही थी कि ‘‘अंकल मैं मर जाउंगी, मुझे छोड़ दो।'' अधिकारी ने बताया कि बबली के मित्र ने इसकी सूचना खिलाड़ी के पड़ोसी को दी और उसे तलाश करने को भेजा। पड़ोसी को स्लीपर्स के बीच बबली का शव मिला, उसका मोबाइल फोन वहां नहीं मिला। पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि बबली के फोन की लोकेशन पास के आदमपुर गांव में मिली। 

आरोपी ने  दुपट्टे से बबली का गला घोंट दिया
उन्होंने बताया कि भौतिक, इलेक्ट्रॉनिक और परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने देर रात करीब ढाई बजे संदिग्ध पल्लेदार आदमपुर निवासी शहजाद उर्फ खादिम को हिरासत में लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान खादिम ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह गांजा और चरस का नशा करता है। उसे पता था कि बबली रेलवे स्लीपर्स के बीच आती-जाती थी। अधिकारी ने बताया कि 10 सितंबर को खादिम के पास कोई काम नहीं था। उसने नशा किया और बबली का इंतजार करने लगा। बबली के वहां पहुंचने पर आरोपी ने उसे स्लीपर्स के बीच खाली जगह में घसीटा, लेकिन उसके विरोध करने और शोर मचाने पर रस्सी और दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस को घटना स्थल से शर्ट के दो बटन और एक चप्पल मिली थी। पुलिस ने खादिम को गिरफ्तार करने के बाद उसके आवास से उसकी शर्ट, एक चप्पल और रस्सी बरामद कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पहले दर्ज प्राथमिकी में बलात्कार के प्रयास की धारा भी जोड़ दी है। सिंह ने कहा कि पुलिस खादिम को स्थानीय अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए उसे पुलिस हिरासत में देने की मांग करेगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!