मारे गए हैदराबाद कांड के चारों आरोपी और लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे, पढ़ें अब तक की बड़ी खब

Edited By Anil dev,Updated: 06 Dec, 2019 03:50 PM

news bulletin hyderabad police donald trump

मारे गए हैदराबाद कांड के चारों आरोपी से लेकर लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब...

नेशनल डेस्क: मारे गए हैदराबाद कांड के चारों आरोपी से लेकर लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।   

हैदराबाद गैंगरेप:जहां महिला डॉक्टर से की दरिंदगी, पुलिस ने चारों आरोपियों का वहीं किया एनकाउंटर
हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास शुक्रवार सुबह हुआ। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। 

महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति
 हैदराबाद में पशु-चिकित्सक से ​हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को वीरवार रात करीब 3 बजे पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया। जहां इस घटना से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई है तो वहीं पीड़िता के पिता ने कहा कि 10 दिनों में मेरी बेटी को इंसाफ मिला है, आज उसकी आत्मा को शांति मिलेगी। 

हैदराबाद: दरिंदो के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां-पुलिस का धन्यवाद, आरोपी इसी लायक थे
तेलंगाना में महिला पशु-चिकित्सक के साथ दुष्कर्म एवं हत्या मामले के सभी चारों आरोपी शुक्रवार तड़के साइबराबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। वहीं हैदराबाद पुलिस के इस काम की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं। लोग हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रही है।

देशभर में हैदराबाद एनकाउंटर पर जश्न, कंधे पर बिठा लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे
हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों के शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे जाने की खबर जैसे ही मीडिया में आई तुरंत ही लोगों के इस पर रिएक्शन आने शुरू हो गए। एनकाउंटर के बाद हैदराबाद पुलिस की चारों ओर तारीफ हो रही है। 

किताब में ट्रंप की पत्नी मेलेनिया को लेकर सनसनीखेज दावे, अलग बेडरूम में सोने का खोला राज
विवादित बयानों और अपने अफेयर्स के कारण चर्चा में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बार उनकी तीसरी बीवी मेलेनिया ट्रंप को लेकर सुर्खियों में हैं। सीएनएन की एक रिपोर्टर द्वारा अमेरिकी की प्रथम महिला पर "फ्री मेलेनिया" के नाम से लिखी किताब में सांझी की जानकारियों ने अमेरिका में सनसनी फैला दी है।

अमेरिका और सूडान 23 वर्षों के बाद नियुक्त करेंगे राजदूत : पोम्पियो
अमेरिका और सूडान ने 23 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद एक-दूसरे के यहां अपने राजदूत नियुक्त करने का फैसला किया है। अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने बुधवार को एक वक्तव्य जारी कर यह जानकारी दी। 

कुमार मंगलम बिड़ला का बड़ा बयान, सरकार ने नहीं दी राहत तो बंद कर देंगे वोडाफोन-आइडिया
दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि यदि अपेक्षा के अनुसार सरकारी सहायता नहीं मिली तो वह वोडाफोन-आइडिया को बंद कर देंगे।

Air India को 2018-19 में 8556 करोड़ रुपए का घाटा, अब तक का सबसे बड़ा नुकसान
एयर इंडिया को बीते वित्त वर्ष (2018-19) में 8,556.35 करोड़ रुपए का घाटा (प्रोविजनल) हुआ। यह अब तक का सबसे बड़ा सालाना नुकसान है। विमानों के कम इस्तेमाल और हवाई ईंधन की ऊंची कीमतों की वजह से एयरलाइन को घाटा हुआ। पाकिस्तान का एयरस्पेस बंद रहने के दौरान रोज करीब 3 करोड़ से 4 करोड़ रुपए का नुकसान होने की वजह से भी घाटा बढ़ा। 

#hyderabadpolice: इस शख्स ने चार दिन पहले ही कर दी थी Encounter की भविष्यवाणी
हैदराबाद की दिशा को इंसाफ मिल गया उसके दरिदों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। आज सुबह खबर आई कि पुलिस रेप और हत्या के पूरे कांड को अच्छे से समझने के लिए चारों आरोपियों के साथ क्राइम सीन पर पहुंची। जहां मौका देखकर आरोपियों ने भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में चारों को मार दिया। 

इंस्टाग्राम की बोल्ड मॉडल को मिली बेटी का रेप करने की धमकी, बोली- 'मेरी मदद करो'
मासूम बच्चियों और महिलाओं से बलात्कार की आए दिन बढ़ रही घटनाओं पर गौर करें तो आधी दुनिया कही जाने वाली महिलाएं अपनों के बीच ही सुरक्षित नहीं हैं। भारत ही नहीं बल्कि कई विकासशील देशों के आंकड़ों के अध्ययन भी महिलाओ की खराब स्थिति को उजागर कर रहे हैं।

पहले T20 में चहल कर सकते हैं बड़ा कारनामा, 3 विकेट लेते ही अश्विन का तोड़ेंगे रिकॉर्ड
हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और विंडीज के बीच सीरीज का पहला टी20 मुकाबला आज खेला जाना है। ऐसे में सबकी निगाहें टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर होगी। जो पहले टी20 में 3 विकेट लेते ही भारतीय टीम के गेंदबाज अश्विन और बुमराह तो पीछे छोड़ते हुए युजवेंद्र भारत के सबसे सफल टी20 गेंदबाज बन जाएंगे। 

B,day Special: पत्नी रीवा से पहले जडेजा का था इनके साथ अफेयर, खूब हुए थे चर्चे
 टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा आज अपना यानि की 6 दिसंबर को 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। सौराष्ट्र के नवागाम-खेड में 1988 को जन्में जडेजा सोशल मीडिया पर भी खासे लोकप्रिय हैं। खासकर साल 2013 में जब महेंद्र सिंह धोनी ने उनके बारे में एक से बढ़कर एक मजेदार ट्वीट किए तभी से फैंस ने उन्हें 'सर जडेजा' की उपाधि दे दी। जानिए, जडेजा से जुड़ी कुछ बातें... 

HYDERABAD ENCOUNTER:ऋषि-अनुपम ने लगाए पुलिस के जयकारे, रजा मुराद ने कहा 'सितम करोगे सितम करेंगे'
तेलंगाना के हैदराबाद में 27 साल की एक महिला डाॅक्टर के साथ गैंगरेप कर उसे बेरहमी से हत्या की घटना झकझोर कर रख दिया था। पूरा देश आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा था। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी इस  क्रूर अपराध के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया है। 

VIDEO: 'मैडम कार तोड़ दिया', स्क्रीनिंग के दौरान अनन्या पांडे की गाड़ी की गाड़ी ने मारी टक्कर
इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड अनन्या पांडे अपनी बैक टू बैक फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं। बीती रात ही एक्ट्रेस को फिल्म पति, पत्नी और नो की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया। इस दौरान उनकी कार का एक्सिडेंट हो जाता है,जिसका वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!