केजरीवाल को अदालत से राहत और उदित राज कांग्रेस में शामिल, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 24 Apr, 2019 02:12 PM

news bulletin narinder modi akshay kumar udit raj

टिकट न मिलने से नाराज उदित राज कांग्रेस में शामिल  से लेकर केजरीवाल को अदालत से राहत, तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

नेशनल डेस्क: टिकट न मिलने से नाराज उदित राज कांग्रेस में शामिल  से लेकर केजरीवाल को अदालत से राहत, तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

टिकट न मिलने से नाराज उदित राज कांग्रेस में शामिल, भाजपा को बताया दलित विरोधी
लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज भाजपा सांसद उदित राज बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए और दावा किया कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी ‘दलित विरोधी' है। उदित राज ने बुधवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की जिन्होंने पार्टी में उनका स्वागत किया।

अक्षय के साथ इंटरव्यू में बोले मोदी, कभी सोचा नहीं था PM बनूंगा, 'दीदी' हर साल भेजती है कुर्ते
राजनीति से हटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन से जुड़े अनसुने किस्सों के साथ लोकसभा के बीच अभिनेता अक्षय कुमार ने खास इंटरव्यू लिया। पीएम मोदी ने इस इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के उन पहलुओं पर बातचीत की जो हर आम नागरिक उनके बारे में जानना चाहता है।

रोहित शेखर हत्याकांडः अपूर्वा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गला दबाकर की थी पति की हत्या
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपूर्वा के खिलाफ अहम सबूत मिलने का दावा किया है। क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए बताया कि सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने फोन को फॉर्मेट किया था। इस मामले में अब क्राइम ब्रांच दोपहर ढाई बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

CJI यौन उत्पीड़न मामला: सुप्रीम कोर्ट ने CBI, IB, दिल्ली पुलिस चीफ को भेजा समन
 सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर यौन शोषण के आरोप संबंधी मामले की सुनवाई हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सीबीआई के डायरेक्टर, दिल्ली पुलिस के कमिश्नर और इंटेलिजेंस ब्यूरो चीफ को समन जारी किया है। कोर्ट ने यह समन न्यायिक भ्रष्टाचार के मुद्दों की जांच करने और यौन उत्पीड़न मामले में भारत के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई को दोषी ठहराने के कथित प्रयासों को लेकर भेजा है।

मानहानि मामला: CM केजरीवाल, सिसोदिया को अदालत से मिली राहत
दिल्ली की एक अदालत ने 2013 में दायर आपराधिक मानहानि के एक मामले में उसके समक्ष पेश होने में असफल रहने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वराज इंडिया अध्यक्ष योगेंद्र यादव के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंटों पर बुधवार को रोक लगा दी। तीनों नेताओं के वकीलों ने गैर जमानती वारंटों को रद्द करने की अपील की जिसके बाद अपर मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने यह आदेश दिया। 

श्रीलंका ब्लास्ट्सः धमाके से 2 घंटे पहले भारत ने किया था आगाह, हमसे ही हुई चूक: विक्रमसिंघे
श्रीलंका में हुए सीरियल ब्लास्ट्स को लेकर प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने कहा कि भारत ने इस बारे में खुफिया जानकारी दी थी, लेकिन इस पर कार्रवाई करने को लेकर हमसें ही लापरवाही हुई है। कोलंबो में एक इंटरव्यू में श्रीलंका के प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें इस बात का बेहद पछतावा भी है।

अमेरिका ने आतंकी अजहर पर समर्थन के बदले भारत से मांगी बड़ी मदद
पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और उसके सरगना मसूद अजहर पर शिकंजा कसने के लिए भारत जी जान से जुटा है। भारत को कोशिश मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराने की है, लेकिन चीन बार-बार इसमें रोड़ा अटका रहा है।

जल्द जारी होंगे 200-500 रुपए के नए नोट, RBI ने दी जानकारी
भारतीय रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) महात्मा गांधी (नई) सीरीज में 200 और 500 रुपए के नए नोट जारी करेगा। नए नोटों पर आरबीआई के मौजूदा गवर्नर शक्तिकांत दास के हस्ताक्षर होंगे। केंद्रीय बैंक ने यह भी स्पष्ट किया है कि पूर्व में जारी 200 रुपए और महात्मा गांधी (नई) सीरीज के 500 रुपए के मौजूदा सभी नोट वैध बने रहेंगे। इनकी डिजाइन महात्मा गांधी (नई) सीरीज में पूर्व में जारी संबद्ध नोटों के समान ही होंगी।

नए टैरिफ आर्डर का पालन नहीं करने के लिए ट्राई ने एयरटेल लगाई फटकार
भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने ब्रॉडकास्टिंग और केबल टीवी सर्विसेज से जुड़े नए रेग्युलेटरी ढांचे का पालन नहीं करने के लिए भारती टेलिमीडिया को फटकार लगाई है। डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सर्विस मुहैया कराने वाली एयरटेल डिजिटल टीवी को यही कंपनी चलाती है। 

विश्व कप को ध्यान में रखकर कमर को लेकर एहतियात बरतना जरूरी: धोनी
लंबे समय से कमर की तकलीफ से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विश्व कप को ध्यान में रखकर उन्हें एहतियात बरतनी होगी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने कहा कि कमर में जकड़न है लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे है।

हैदराबाद के खिलाफ जीतने के बाद हरभजन बोले- कुछ मैच बाद वापसी कर अच्‍छा लग रहा है
बीमारी के कारण कुछ मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह ने खुशी जताई है। हरभजन ने डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अहम विकेट लिए। चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया। 

अक्षय कुमार ने लिया PM मोदी का इंटरव्यू, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे राहुल गांधी
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बुधवार को नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वहीं मोदी के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ट्रेंड कर रहे हैं। ट्विटर पर राहुल गांधी पर मीम्स बनने शुरू हो गए हैं।

अगर आप भी फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलाते हैं तो यह VIDEO आपके लिए है सबक
अगर आप भी फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलाते हैं तो यह वीडियो आपके लिए एक सबक बन सकती हैं। दरअसल दिल्ली के भारत नगर से एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जहां एक लाल रंग की कार से एक बच्चा उतरता है, 

PICS: सिर पर हेयर बैंड लगा अजीब लुक में स्पॉट हुए रणवीर सिंह
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा अपने अजीबो-गरीब स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहते है। रणवीर बिना किसी शर्म के कुछ भी पहन लेते है। ऐसे ही बीती शाम रणवीर को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। इस समय उनका लुक देख हर कोई हैरान रह गया।दरअसल, इस दौरान रणवीर ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ व्हाइट शॉर्ट पहने थे। साथ में व्हाइट हेयर बैंड और व्हाइट गॉग्लस लगाई हुई थी।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का दूसरा गाना रिलीज, तारा-अनन्या संग लटके झटके लगाते दिखे टाइगर
बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का टाइटल है 'मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां'। इसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की कैमिस्ट्री साफ दिख रही है। गाने में तीनो खुब लटके-झटके लगाते नजर आ रहे है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!