नुसरत जहां ने PUBG बैन पर PM मोदी को किया ट्वीट, लिखा-अब हम क्या करेंगे

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Sep, 2020 02:26 PM

nusrat jahan tweeted pm modi on pubg ban

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने भारत में पबजी बैन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। नुसरत जहां ने ट्वीट किया कि अब न पबजी में रीवाईवल होगा न ईकोनोमी में, पीएम मोदी जी हम अब क्या करेंगे। दरअसल नुसरत जहां ने...

नेशनल डेस्कः बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने भारत में पबजी बैन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। नुसरत जहां ने ट्वीट किया कि अब न पबजी में रीवाईवल होगा न ईकोनोमी में, पीएम मोदी जी हम अब क्या करेंगे। दरअसल नुसरत जहां ने कमेंट के तौर पर यह ट्वीट किया है। बिगड़ती अर्थव्यवस्था पर नुसरत जहां ने ट्वीट किया कि यह अब फिर से पटरी पर नहीं लौटेगी। बता दें कि सरकार ने लोकप्रिय गेमिंग ऐप पबजी सहित चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल ऐप पर बुधवार को बैन लगा दिया। इन्हें भारत की संप्रभुता, अखंडत, सुरक्षा और शांति-व्यवस्था के लिए खतरनाक मानते हुए इन पर पाबंदी लगाई गई है। इससे चीन की कंपनियों से संबंधित जिन ऐप पर भारत में प्रतिबंध लगाया गया है, उनकी संख्या बढ़कर अब 224 हो गई है।

PunjabKesari

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, बुधवार को प्रतिबंधित ऐप में बायदू, बायदू एक्सप्रेस एडिशन, अलीपे, टेनसेंट वॉचलिस्ट, फेसयू, वीचैट रीडिंग, गवर्नमेंट वीचैट, टेनसेंट वेयुन, आपुस लांचर प्रो, आपुस सिक्योरिटी, कट कट, शेयरसेवा बाइ श्याओमी और कैमकार्ड के अलावा पबजी मोबाइल और पबजी मोबाइल लाइट शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि ये सभी प्रतिबंधित ऐप चीन से जुड़ी कंपनियों के हैं। सरकार ने इससे पहले टिकटॉक और यूसी ब्राउजर समेत चीन के कई अन्य ऐप पर प्रतिबंध लगाया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!