कठुआ नगर परिषद  पर गो माता  के नाम पर चंदा एकत्रित करने का आरोप

Edited By Monika Jamwal,Updated: 11 Jul, 2019 07:19 PM

people protest in kathua against ignorance of stray animals by mc

नगर परिषद द्वारा पकडक़र यार्ड में रखे गए मवेशियों की हो रही मौत मामले के विरोध में युवाओं ने पारलीवंड में वीरवार को प्रदर्शन किया।

कठुआ  : नगर परिषद द्वारा पकडक़र यार्ड में रखे गए मवेशियों की हो रही मौत मामले के विरोध में युवाओं ने पारलीवंड में वीरवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन, नगर परिषद विरोधी नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाली। युवाओं की अगुवाई कर रहे सतपाल भंडारी ने कहा कि नगर परिषद ने गत दिनों आवारा मवेशियों को पकड़ा था जिसमें गो माताएं भी थी। पहले तो इस अभियान की सफलता को लेकर नगर परिषद की टीम ने फेसबुक पर वाहवाही लूटी। उन्हें कुछ दिनों तक तो चारा आदि दिया गया लेकिन जैसे ही प्रधान पद से हटे तो फिर मवेशियों का रखरखाव न होने के कारण मवेशी मरना शुरू हो गए।

 

उन्होंने कहा कि नगर परिषद ने इसके लिए चंदा भी एकत्रित किया था वो आखिर कहां गया। उन्होंने आरोप लगाया कि नगर परिषद ने गो माताओं के नाम पर चंदा इक्ट्ठा किया लेकिन उनके रख रखाव से अब दूर भागने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रशासन इस पूरे मामले को लेकर कदम उठाए और वहां ठहरे मवेशियों को खाने सहित अन्य इंतजाम करे। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने उचित कदम न उठाए तो इसके विरोध में मोर्चा खोल दिया जाएगा। 
 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!