PM मोदी का हिमाचल दौरा, कुछ समय के लिए रुकेंगे पठानकोट...सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

Edited By Seema Sharma, Updated: 16 Jun, 2022 08:08 AM

pm modi himachal tour

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में 3 दिन तक देशभर के प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मेलन होने जा रहा है।

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में 3 दिन तक देशभर के प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शिरकत करने वाले हैं। पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर धर्मशाला में सुरक्षा के जहां कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। वहीं, ट्रैफिक प्लान भी धर्मशाला पुलिस ने जारी किया है। इस दौरान 16 जून को प्रधानमंत्री रोड शो भी कर सकते हैं। ‘रोड शो के दौरान, विभिन्न सांस्कृतिक टोलियां पारंपरिक परिधान पहन कर प्रधानमंत्री का अपने वाद्य यंत्रों के साथ स्वागत करेंगी। 

 

पठानकोट में सुरक्षा कड़ी
पीएम मोदी धर्मशाला रवाना होने से पहले पठानकोट एयरबेस पहुंचेंगे। मौसम खराब होने की स्थिति में प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से धर्मशाला की ओर जाएंगे। इसी को देखते हुए पंजाब पुलिस द्वारा पठानकोट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पठानकोट से हिमाचल जाने वाली सड़क पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है और कई रास्तों के रूट को भी डायवर्ट किया गया है।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!