पीएम मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राज्यसभा में देंगे धन्यवाद भाषण (पढ़ें 26 जून की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 26 Jun, 2019 05:53 AM

pm modi will give thanks in the rajya sabha on the president s address

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर चर्चा करेंगे। बता दें कि मंगलवार को पीएम ने लोकसभा में अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर चर्चा करेंगे। बता दें कि मंगलवार को पीएम ने लोकसभा में अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। इसके अलावा पीएम ने मंगलवार को लोकसभा में नया नारा भी दिया। जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान और जय अनुसंधान।
PunjabKesari
कांग्रेस संसदीय दल की बैठक आज
यूपीए चेयरपर्सन और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने आज कांग्रेस संसदीय दल की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष के नाम पर विचार हो सकता है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना का ऐलान कर दिया है और वह अपने इस फैसले पर अड़े हैं।
PunjabKesari
जम्मू-कश्मीर दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह
उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के लिए अमित शाह 26 जून से जम्मू-कश्मीर की दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह 26 जून से जम्मू-कश्मीर के दो दिन के दोरे पर आ रहे हैं। वह राज्यपाल के साथ राज्य में हाल की जम्मू कश्मीर की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा करेंगे।
PunjabKesari
एस जयशंकर से मुलाकात करेंगे अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो
अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ भारत के शीर्ष नेतृत्व के साथ बातचीत करने के लिए मंगलवार को यहां पहुंचे। लोकसभा चुनाव के बाद यह किसी भी देश से होने वाली पहली उच्चस्तरीय यात्रा है। विदेश मंत्री एस जयशंकर और पोम्पिओ बुधवार को भारत द्वारा रूस से एस..400 मिसाइल रक्षा प्रणाली की खरीद, आतंकवाद, एच1बी वीजा, व्यापार और ईरान से तेल खरीद पर अमेरिकी प्रतिबंधों से उत्पन्न होने वाली स्थिति सहित विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करेंगे।
PunjabKesari
अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि मामले पर सुनवाई आज
भारतीय जनता पार्टी के नेता विजेंदर गुप्ता द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ दायर की गई आपराधिक मानहानि याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट बुधवार को सुनवाई करेगा। अब आज कोर्ट तय करेगा कि केजरीवाल और सिसोदिया को मानहानि याचिका पर समन जारी किया जाए या नहीं।
PunjabKesari
 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!