पाक पत्रकारों ने किया इमरान को बेनकाब, आतंकी हाफिज के साथ फोटो वाले पोस्टर किए वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 26 Aug, 2019 01:21 PM

posters appear in lahore with pm imran terrorist hafiz saeed

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पूरी दुनिया के सामने भारत के खिलाफ आग उगलें और खुद को पाक-साफ बताएं लेकिन उनका असली चेहरा बार-बार बेनकाब हो रहा है...

पेशावरः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पूरी दुनिया के सामने भारत के खिलाफ आग उगलें और खुद को पाक-साफ बताएं लेकिन उनका असली चेहरा बार-बार बेनकाब हो रहा है। आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की दुहाई देने वाले इमरान खान के पाकिस्तान में मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के साथ पोस्टर इस बात की ताजा मिसाल है। पोस्टर की फोटो पाकिस्तानी पत्रकारों ने ही सोशल मीडिया पर शेयर कर इमरान पर सवाल उठाए।

PunjabKesari

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पोस्टर में साफ-साफ दिख रहा है कि आतंकी हाफिज सईद के बिलकुल बगल में ही इमरान खान व अन्य कइयों की तस्वीर भी लगी हुई है। पोस्टर में उर्दू में सबके नाम लिखे हुए हैं। साथ ही उर्दू में ही जश्न-ए-आजादी भी लिखा हुआ है। इस पोस्टर के साथ ही इमरान खान के उस दावे की पोल खुल गई है जिसमें वे पूरी दुनिया में कहते घूमते हैं कि हम आतंकवाद से निजात पाना चाहते हैं। इससे पहले भी इमरान खान सरकार ने हाफिज सईद पर एक्शन लिए जाने का ड्रामा किया था लेकिन उसके खिलाफ प्रभावी कदम कभी नहीं उठाया गया।

PunjabKesari

अभी पिछले दिनों ही जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद को पाकिस्तान की एक अदालत ने दोषी करार दिया था। इसके बाद 17 जुलाई को गुजरांवाला जाते हुए हाफिज सईद को मनी लॉन्ड्रिंग और टेरर फंडिंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि इस गिरफ्तारी पर बाद में सवाल उठे कि इमरान सरकार सिर्फ दिखावे के लिए ऐसा कर रही है और यह साबित भी हुआ क्योंकि उस पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।इतना ही नहीं पाकिस्तान की एक अदालत ने हाफिज सईद की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका को स्वीकार भी कर लिया।मुंबई आतंकी हमले का जिम्मेदार होने के अलावा हाफिज सईद और उसके संगठन जमात उद दावा, लश्कर ए तैयबा ने भारत की जमीन में काफी आतंक फैलाया है।

PunjabKesari

भारत सरकार ने पाकिस्तान को हाफिज सईद के खिलाफ कई सबूत पेश किए हैं लेकिन पाकिस्तान कोई एक्शन लेने को तैयार नहीं है। पिछले दिनों पाकिस्तान आर्मी प्रमुख जनरल कमर बाजवा के कार्यकाल को बढ़ाए जाने के फैसले पर भी इमरान खान की विपक्षी दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। विपक्षी नेता ने कहा कि इससे दुनिया में गलत संदेश जाएगा कि पाकिस्तानी आर्मी एक या दो व्यक्तियों पर निर्भर है। जबसे केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर अनुच्छेद 370 से हटाया तभी से ही इमरान खान की कलई खुलकर सामने आई है। वे भारत के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो उन्होंने और उनके मंत्रियों ने अभियान छेड़ रखा हैले किन पाकिस्तान के सारे दावे झूठे साबित हो रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!