शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी पर एक और हमला बोला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Feb, 2018 11:16 PM

shatrughan sinha calls another attack on modi

परीक्षा से पहले छात्रों को तनाव न लेने की प्रधानमंत्री की सलाह को लेकर भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार को ताजा हमला बोलते हुए कहा कि फेल होने वाले छात्र ‘हमारे चौकीदार ए वतन’ की तरह पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप...

पटना: परीक्षा से पहले छात्रों को तनाव न लेने की प्रधानमंत्री की सलाह को लेकर भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार को ताजा हमला बोलते हुए कहा कि फेल होने वाले छात्र ‘हमारे चौकीदार ए वतन’ की तरह पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं।

पटना साहिब से सांसद सिन्हा ने ट्वीट किया कि प्रिय श्रीमान बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आपके दो घंटे के संबोधन में, जिसे सुनने को उन्हें विवश किया गया, आपने वही चीजें कहीं जो मैंने पूर्व में पटना में मगध महिला कॉलेज में कही थीं।

सिन्हा पिछले हफ्ते मोदी द्वारा देशभर के छात्रों से किए गए संवाद का हवाला दे रहे थे। मोदी ने अपने संवाद में छात्रों से परीक्षा के दौरान तनावमुक्त रहने को कहा था। मोदी ने इस थीम पर ‘एक्जाम वारियर्स’ नाम से एक किताब भी लिखी है जिसका इस महीने के शुरू में विमोचन किया गया था।

अपनी पार्टी और राजग सरकार के आलोचक रहे सिन्हा ने एक अन्य ट््वीट में कहा कि प्रधानमंत्री यह कहकर मेरी बात से लगभग सहमत नजर आए कि छात्रों को सबसे पहली जो योग्यता हासिल करनी चाहिए, वह आत्मविश्वास है जिसका परिणाम प्रतिबद्धता, समर्पण, लगाव और जुनून के रूप में निकलेगा।

उन्होंने अपने ट््वीट में कहा कि फेल होने वाले छात्र पूर्ववर्ती सरकारों पर आरोप लगाकर तनावमुक्त हो सकते हैं, जैसा कि ‘हमारे चौकीदार ए वतन संसद में किसी भी समय करते हैं।’  उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर खुद को देश का ‘चौकीदार’ बताते रहे हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!