अब सूरत की अदालत ने राहुल गांधी को भेजा समन, 16 जुलाई को पेश होने का आदेश

Edited By Yaspal,Updated: 09 Jul, 2019 09:07 PM

surat court now sent to rahul gandhi order to appear on july 16

लोकसभा चुनाव में बड़ी हार का सामना करने के बाद भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। एक ओर तो उनके कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी के अंदर चल रहे विवाद समाप्त होने का नाम....

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव में बड़ी हार का सामना करने के बाद भी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। एक ओर तो उनके कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से पार्टी के अंदर चल रहे विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहे तो दूसरी ओर कानूनी पचड़े भी राहुल का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं।
PunjabKesari
गुजरात में सूरत की एक अदालत ने बुधवार को राहुल गांधी को समन भेजकर 16 जुलाई को पेश होने का आदेश दिया है। अदालत ने यह समन समस्त गुजराती मोढ़ मोदी समाज द्वारा दर्ज कराए गए एक मामले में भेजा है। समस्त गुजराती मोढ़ मोदी समाज ने राहुल गांधी के एक आपत्तिजनक बयान को लेकर केस दर्ज कराया था। बयान में राहुल गांधी ने कहा था, 'सभी चोरों के नाम में मोदी क्यों लगा होता है।'
PunjabKesari
दरअसल, राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए 'मोदी' उपनाम को लेकर टिप्पणी की थी। 13 अप्रैल को कोलार में अपने भाषण के दौरान राहुल ने कहा था कि सभी चोरों के नाम में मोदी लगा है, नीरव मोदी हों, ललित मोदी हों, या नरेंद्र मोदी हों, ऐसा क्यों? हमें नहीं पता और कितने मोदी सामने आएंगे। 
PunjabKesari
इसी मामले में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था। सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि राहुल ने मोदी उपनाम वाले सभी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इस मामले में राहुल पटना की एक अदालत के सामने पेश हुए थे। यहां उन्हें 10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिली थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!