CBI विवाद पर बोले स्वामी- वर्मा को लेकर पुनर्विचार करें पीएम मोदी

Edited By vasudha,Updated: 25 Oct, 2018 06:54 PM

swami says pm modi to reconsider verma

देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में छिड़े संग्राम को लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर अपनी सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक एक ईमानदार अधिकारी हैं...

नेशनल डेस्क: देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में छिड़े संग्राम को लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर अपनी सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक एक ईमानदार अधिकारी हैं जो भ्रष्टाचार पर लगाम कसने का अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वर्मा के विरूद्ध उठाये गये कदम पर पुर्निवचार करने को कहा। 
PunjabKesari
वर्मा ईमानदार अधिकारी
स्वामी ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री पर पूर्ण विश्वास है। किन्तु उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके आसपास के लोग मोदी के साथ साथ भाजपा के हितों को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। वर्मा और सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के बीच मतभेद चल रहे थे तथा सरकार ने मंगलवार रात को उनके सारे अधिकार लेते हुए उन्हें अवकाश पर भेज दिया। एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए स्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि भ्रष्टाचार के विरूद्ध लड़ाई में वर्मा ‘अच्छा काम’ कर रहे हैं।
PunjabKesari
काले धन को वापस लाने का किया वादा 
भाजपा सांसद ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वह सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को हटाने के बारे में पुर्निवचार करें। वह एक ईमानदार अधिकारी हैं जबकि अस्थाना एक भ्रष्ट अधिकारी हैं। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी भाग गया, मेहुल चोकसी भाग गया, (विजय) माल्या के मामले में लुक आउट नोटिस को कमतर किया गया ताकि वह जा सके। ये चीजें भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की मुहिम को कमजोर कर रही हैं जबकि उसने विदेशों में रखे गये काले धन को वापस लाने का वादा किया है।

PunjabKesari
भाजपा में चिदंबरम के कई ‘शुभचिंतक’
स्वामी ने यह भी कहा कि यदि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ चल रही वर्तमान जांच में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी राजेश्वर सिंह को हटा लिया जाता है तो वह उन भ्रष्टाचार मामलों से हट जाएंगे जो उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दाखिल किए हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के खिलाफ विभिन्न मामले दायर कर चुके स्वामी ने दावा किया कि भाजपा में भी चिदंबरम के कई ‘शुभचिंतक’ हैं जो उन्हें बचाने का प्रयास कर रहे हैं। बहरहाल, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। भाजपा नेता ने कहा कि मैं जबकि पार्टी एवं राष्ट्र के हित में इन मामलों को लड़ रहा हूं, (हमारे) भीतर से कोई हमें पीठ पर छुरा मारने का प्रयास कर रहा है। मैं और क्या कर सकता हूं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!