फोटो शेयर मामले में भाजपा कार्यकर्ता की याचिका पर सुनवाई आज (पढ़ें 14 मई की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 14 May, 2019 04:45 AM

the hearing on the bjp worker s petition in the photo share case today

फेसबुक पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का चेहरा लगाकर तस्वीर के विरूपण के मामले में गिरफ्तार भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) नेता प्रियंका शर्मा ने जमानत के लिए उच्चतम न्यायालय...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): फेसबुक पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का चेहरा लगाकर तस्वीर के विरूपण के मामले में गिरफ्तार भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) नेता प्रियंका शर्मा ने जमानत के लिए उच्चतम न्यायालय में याचिका दाखिल की है। न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी की अगुवाई वाली अवकाशकालीन पीठ आज इस याचिका पर सुनवाई करेगी।
PunjabKesari
सुषमा स्वराज से मुलाकात करेंगे ईरान के विदेश मंत्री
ईरान के विदेश मंत्री मोहम्मद जवाद जरीफ अपने दो दिवसीय दौरे पर सोमवार देर रात नई दिल्ली पहुंच चुके हैं। इस यात्रा में वह यहां विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज से आज मुलाकात करेंगे, जिसमें इस खासतौर से ईरान से तेल आयात पर अमेरिका द्वारा दी गई छूट समाप्त होने से उपजी स्थिति और उससे निपटने के बारे में विचार विमर्श हो सकता है।
PunjabKesari
चंदा कोचर से आज फिर होगी पूछताछ
आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर और उनके पति दीपक कोचर आईसीआईसीआई-वीडियोकॉन बैंक कर्ज धोखाधड़ी और धनशोधन से जुड़े मामले में आज फिर पूछताछ करेगी। इससे पहले उनसे सोमवार को घंटो तक पूछताछ हुई।
PunjabKesari
तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश, बिहार और चंडीगढ़ दौरे पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के बलिया में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह 12:25 बजे बिहार के बक्सर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम बिहार के सासाराम में 2:05 बजे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी शाम 5:50 बजे चंड़ीगढ़ में किरण खैर के लिए वोट की अपील करेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह पश्चिम बंगाल करेंगे रोड शो
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रोड शो करेंगे। शाह दोपहर 3:45 बजे शहीद मीनार मैदान से स्वामी विवेकानंद हाउस तक रोड शो करेंगे। इससे पहले वह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : इंगलैंड बनाम पाकिस्तान (तीसरा वनडे)
PunjabKesari
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019
क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!