पकौड़े की कहाड़ी पर टूट पड़े बाराती, गर्म तेल में डाल दिया हाथ, फिर हुआ ये हाल, VIDEO

Edited By Parveen Kumar,Updated: 09 Mar, 2024 05:40 PM

the wedding guests fell on the pakoda cake

आमतौर पर शादी से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात है, लेकिन इस बार ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसे देख पूरा सोशल मीडिया दंग रह चुका है।

नेशनल डेस्क : आमतौर पर शादी से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात है, लेकिन इस बार ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसे देख पूरा सोशल मीडिया दंग रह चुका है। आपने देखा होगा कि शादी में थोड़ी बहुत बहस, बारातियों के बीच मारपीट होती है। लेकिन इस बार शादी में मारपीट ने पकौडे छीन की वीडियो वायरल हो रही है, बारातियों की इस हरकत को देखकर पकौड़े बनाने वाला हलवाई भी परेशान हो गया।

पकौड़े की मची लूट

ध्यान खींच रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाराती शादी स्थल पर पहुंच चुके हैं और खाने की तरफ बढ़ चुके हैं। कुछ बारातियों की नजरें गर्मा-गर्म पकौड़े निकाल रहे शख्स पर पड़ गई। देखते ही देखते पकौड़े वाले के पास बारातियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी बारातियों की नजरें पकौडें निकाल रहे हलवाई पर थी, कि कब वह पकौ़डे बाहर निकालेगा और सभी उसी खाएंगे। पकौड़े वाला चाहता था कि वो खुद ही सबको बारी-बारी से कुछ पकौड़े दे लेकिन जैसे ही उसने कड़ाही से पकौड़े बाहर निकाले तो बारातियों ने लूट मचा दी।

सोशल मीडिया पर बोले लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से बारातियों ने पकौड़े पर हमला बोल दिया। बारातियों की इस हरकत पर पकौड़े वाला भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाया। इस वीडियो को सोशल मीडिया के 'इंस्टाग्राम' पर hitesh_sanchory के नाम से शेयर किया गया है, जिसमें आप दे सकते है किस तरह लोगों ने कड़ाही में हाथ डालकर पकौड़े बाहर निकाल लिए और अगली बारी का इंतजार करने लगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!