महाराष्ट्र संकट: उद्धव ठाकरे की अपील बेअसर...कई और MLA हुए बागी, एकनाथ शिंदे के पास पहुंचे गुवाहाटी

Edited By Seema Sharma, Updated: 23 Jun, 2022 09:44 AM

uddhav thackeray appeal ineffective many more mlas rebel

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। उद्धव ठाकरे की अपील के बाद भी शिवसेना विधायकों का पलायन जारी है। गुरुवार सुबह शिवसेना के तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंचे।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। उद्धव ठाकरे की अपील के बाद भी शिवसेना विधायकों का पलायन जारी है। गुरुवार सुबह शिवसेना के तीन और विधायक गुवाहाटी पहुंचे। इससे पहले बुधवार को चार और विधायक गुवाहाटी में शिंदे गुट से जा मिले थे। सभी विधायक Radisson Blu होटल में मौजूद हैं जहां एकनाथ शिंदे और बाकी बागी विधायक ठहरे हुए हैं। गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के विधायकों में गुलाबराव पाटील और योगेश कदम भी शामिल हैं।

 

सूत्रों के मुताबिक अभी और विधायकों के गुवाहाटी पहुंचने की उम्मीद है। इस बीच, बुधवार को शिंदे गुट ने 34 विधायकों के हस्ताक्षर वाली चिट्ठी गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को भेजा है। चिट्ठी में कहा गया कि एकनाथ शिंदे ही शिवसेना विधायक दल के नेता हैं। भरत गोगावले को नया चीफ व्हिप चुन लिया गया है। बता दें कि मंगलवार को शिवसेना ने एकनाथ शिंदे को विधायक दल के नेता पद से हटा दिया था।

 

उद्धव ने की विधायकों से अपील
बुधवार को दिनभर चले सियासी हलचल के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने देर शाम अपने परिवार के साथ सरकारी बंगला वर्षा छोड़कर मातोश्री (अपने घर) पहुंच गए। ठाकरे ने फेसबुक पर लाइव होकर बागी विधायकों से अपील की कि सभी सामने आकर उनसे बात करें। उद्धव ने कहा कि अगर विधायक कहेंगे तो वे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे क्योंकि उनको कुर्सी की भूख नहीं है। उद्धव ने गेंद अब शिंदे के पाले में डाल दी है।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!