गले में महंगाई का पोस्टर लटकाकर बाइक पर निकली ममता बनर्जी, बोली- मोदी-शाह देश को बेच देंगे

Edited By vasudha,Updated: 25 Feb, 2021 01:08 PM

west bengal chief minister mamata banerjee bike rally

विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीति चरम पर है। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी राज्य की जनता को लुभाने का कोई मौका नहीं छोडना चाहती तो वहीं  दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाजपा पर हमले बढ़ते जा रहे हैं। आज ममता बनर्जी ने पेट्रोल की...

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में राजनीति चरम पर है। जहां एक तरफ भारतीय जनता पार्टी राज्य की जनता को लुभाने का कोई मौका नहीं छोडना चाहती तो वहीं  दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाजपा पर हमले बढ़ते जा रहे हैं। ममता बनर्जी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ आज आनोखे तरीके से विरोध दर्ज कराया। 

 

वह इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बैठकर राज्य सचिवालय ‘नाबन्ना' पहुंचीं। स्कूटर राज्य सरकार में मंत्री एवं कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम चला रहे थे। स्कूटर पर सवार ममता बनर्जी ने गले में तख्ती टांग रखी थी जिसपर ईंधन के दाम में वृद्धि के खिलाफ नारे लिखे थे। इसमें लिखा था, "आपके मुंह में क्या है, पेट्रोल की कीमत बढ़ाना, डीजल की कीमत बढ़ाना और गैस की कीमत बढ़ाना।

PunjabKesari

ममता ने  हाजरा मोड़ से राज्य सचिवालय के बीच पांच किलोमीटर का सफर स्कूटर पर तय किया और इस दौरान सड़क के दोनों ओर लोग खड़े होकर मुख्यमंत्री का अभिभावदन करते नजर आए।  ई-स्कूटर के पीछे बैठी मुख्यमंत्री ने  हेलमेट और मास्क पहना हुआ था।इस दौरान ममता ने भाजपा पर अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह देश को बेच रहे हैं, यह ‘‘जन-विरोधी सरकार'' है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार केवल झूठे वादे करती हैं, ईंधन के दाम कम करने के लिए उसने कोई कदम नहीं उठाया। 

PunjabKesari
 मुख्यमंत्री ने कहा कि  नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल और कोयले की बढ़ती कीमतों के कारण देश बैकफुट पर जा रहा है, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि  वे सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर बने स्टेडियम का भी नाम बदल रहे हैं। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!