Sachin meets TENDULKAR: जब गाड़ी में सचिन को देखकर हक्का-बक्का रह गया शख्स, वीडियो हुई वायरल

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Feb, 2024 06:49 PM

when a man was stunned to see sachin in the car the video went viral

भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट से सन्यास लिए काफी समय हो गया है लेकिन आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं। क्रिकेट से प्यार करने वाले लगभग हर फैंस का सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मिलने का सपना...

नेशनल डेस्क: भारत के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट से सन्यास लिए काफी समय हो गया है लेकिन आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं। क्रिकेट से प्यार करने वाले लगभग हर फैंस का सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मिलने का सपना रहता है। ऐसा ही सपना हरीश कुमार नाम के एक व्यक्ति का पूरा हुआ है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इनका तो दिन बन गया।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि सचिन तेंदुलकर अपनी कार में बैठे हुए कहीं जा रहे हैं। वहीं, उनकी कार के आगे सड़क पर एक शख्स स्कूटी पर जा रहा है और उसने सचिन तेंदुलकर की 10 नंबर की जर्सी पहनी हुई है। मुंबई इंडियन की इस शर्ट के पीछे लिखा हुआ है I miss you Tendulkar. इसी बीच सचिन की कार उसके सामने रुकती है और उससे रास्ता पूछते हैं। गाड़ी में सचिन को देखकर शख्स भी हैरान रह जाता है। शख्स सचिन से कहता है आज हमें सच मैं अपने भगवान के दर्शन हो गए.. आज का दिन सच में बहुत अच्छा है। इसके बाद सचिन तेंदुलकर एक कॉपी पर उन्हें ऑटोग्राफ देते हैं और कहते हैं कि हमने देखा इसलिए सोचा गाड़ी रोककर आपसे बात करें। 
 

बता दें कि इस वीडियो को महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''सचिन तेंदुलकर से मिले। जब मैं अपने ऊपर इतना प्यार बरसता देखता हूं तो मेरा दिल खुशी से भर जाता है। यह लोगों का प्यार है जो अप्रत्याशित कोनों से आता रहता है जो जीवन को इतना खास बनाता है।'' इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 206.3K व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि इनका तो दिन बन गया। दूसरे ने लिखा - कितना सुन्दर भाव है! ऐसी भाग्यशाली मुलाकात पर प्रशंसक खुशी से झूम रहा होगा और खुशी से नाच रहा होगा। तीसरे ने लिखा- सचिन जी आप एक लीजेंड और महान इंसान हैं, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, भगवान आपको आशीर्वाद दें। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!