पति की हत्या कर लाश को छीलकर पकाया, बच्चों को परोसा (pics)

You Are HereInternational
Wednesday, November 08, 2017-4:15 PM

सिडनीः आस्ट्रेलिया में एक महिला की हैवानियत का खौफनाक मामला सामने आया है। महिला ने अपने पति की निर्ममता के साथ हत्या के बाद जो हाल किया उसे जान कर रूह कांप जाएगी। ने अपने पति की हत्या कर लाश को छीलकर पका दिया। महिला इतने में ही नहीं रुकी, उसने मांस को अपने बच्चों की प्लेट में भी परोस दिया। आरोपी कैथरीन नाइट को इस अपराध के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई।
PunjabKesari
कैथरीन ही ऑस्ट्रेलिया की पहली महिला है जिसे देश में बिना पैरोल के उम्र कैद की सजा सुनाई गई। वैसे तो रिलेशनशिप में हिंसा को लेकर कैथरीन का इतिहास रहा है। लेकिन इस मामले में उसने सारी हदें पार कर दीं। खबर के अनुसार कैथरीन, 37 बार चाकू मार, पति की हत्या से पहले आराम से जिंदगी गुजार रही थी। घटना करीब 16 साल पुरानी है। ये हत्याकांड एक बार फिर सुर्खियों में इसलिए आया है क्योंकि ऑस्ट्रेलियन स्क्रीन राइटर्स डेन मिलर्ड और रोस मर्सी ने पूरे घटनाक्रम को वैश्विक ऑडियंस के दिखाने के लिए चुना है।
PunjabKesari
जिसमें (60) महिला द्वारा पति की हत्या और हत्या के लिए  सजा के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा। इसके लिए अमेरिकी प्रोडक्शन कंपनी शोरलाइन एंटरटेनमेंट ने आर्थिक सहायता की बात कही है। फिल्म के किरदारों के लिए कलाकारों के खोज भी शुरू कर दी गई। फिल्म के लिए मिलर्ड ने मशहूर पत्रकार पीटर लैलर की किताब ‘ब्लड स्टेन्स’ पढ़ा है जिसमें दिल को दहला देने वाले इस हत्याकांड के विभिन्न पहलुओं को बारीकी से उजागर किया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You