क्रूर मां ने मासूम बेटे की हत्या के बाद किया ये काम

  • क्रूर मां ने मासूम बेटे की हत्या के बाद किया ये काम
You Are HereAmerica
Thursday, November 03, 2016-4:27 PM

पेंसिलवेनिया: अमरीका के पेंसिलवेनिया की रहने वाली क्रिश्चियन क्लार्क नाम की एक महिला ने क्रूरता की सारी हदें लांघते हुए अपने 17 महीने के छोटे से बच्चे को पटक-पटक कर मार डाला। पुलिस के मुताबिक क्लार्क की अपने बॉयफ्रैंड एंड्रयू प्राइस से नाराज़ थी और उसी से बदला लेने के लिए उसने अपने और प्राइस के बेटे का क़त्ल कर दिया।  इस क्रूर महिला  ने  न सिर्फ  बच्चे का क़त्ल किया बल्कि बच्चे की लाश की वीडियो एक स्माइली इमोजी के साथ अपने बॉयफ्रैंड को भी मैसेज कर दी।

लड़ाई के बाद क्लार्क ने प्राइस को मैसेज किया कि तुम्हारे बच्चे यहां सुरक्षित नहीं हैं, मैं  इसका क़त्ल करने जा रही हूं। इसके बाद उसने एक वीडियो मैसेज किया जिसमें 17 महीने का बच्चा उलटा पड़ा हुआ दिखाई दे रहा था। बता दें कि इस दौरान उनकी 3 साल की बड़ी बेटी एंजेल भी कमरे में मौजूद थी। क्लार्क ने वीडियो के साथ लिखा- देखो एंजेल अभी भी जिंदा है लेकिन हमारा बेटा तो सांस भी नहीं ले रहा है।

इस मैसेज के साथ उसने एक स्माइली इमोजी भी भेजा था। पुलिस के मुताबिक क्लार्क की मानसिक हालत स्टेबल है या नहीं फिलहाल इस पर भी शक है। हालांकि उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्राइस ने पुलिस को बताया है कि उसे पहले से ही क्लार्क की हरकतों पर शक हो गया था लेकिन वो अपने रिश्ते को टूटने से बचाना चाहता था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You