हमले पर भड़के इमरान खान, कहा- मोदी को मैं बताऊंगा कैसे देंगे जवाब

Edited By ,Updated: 01 Oct, 2016 12:55 PM

not all pakistanis as cowardly as sharif imran khan tells pm modi

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान और उसके नेता अब भारत को सबक सिखाने की बात करने लगे हैं।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान और उसके नेता अब भारत को सबक सिखाने की बात करने लगे हैं। इनमें से ही एक क्रिकेटर से राजनेता बने और तहरीक-ए-इंसाफ  पार्टी के नेता इमरान खान भी हैं। उन्होंने कहा कि अब वह मोदी को बताएंगे कि जवाब कैसे दिया जाता है। 

इमरान आज करेंगे रैली
पाकिस्तान के अखबार डॉन के मुताबिक उन्होंने कहा कि वह आज की रैली में पहले नवाज को सबक सिखाने वाले थे लेकिन अब वह इस रैली में मोदी को बताएंगे कि पाकिस्तान पर हमले का जवाब क्या होगा और कैसे दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने नवाज शरीफ  को भी जमकर लताड़ा है। 

भारत द्धारा किया हमला एक नाटक
वहीं, पाकिस्तानी मीडिया ने अपनी सरकार के इस रुख का समर्थन किया कि भारत का नियंत्रण रेखा के पार लक्षित हमला उरी आतंकवादी हमले के बाद ‘स्थानीय भावनाओं को शांत करने के लिए एक नाटक था।’ पाकिस्तान के सभी प्रमुख समाचार पत्रों ने ‘नियंत्रण रेखा पर सामान्य गोलीबारी घटना’ की खबर को पहले पृष्ठ पर प्रकाशित किया और यह चेतावनी भी दी कि चीजों को बढ़ाना क्षेत्रीय शांति एवं सुरक्षा के लिए अच्छा नहीं होगा। 

बढ़ा पाकिस्तान-भारत संकट
समाचार पत्र ‘डान’  ने  खबर दी कि कश्मीर को लेकर पाकिस्तान-भारत संकट तब खतरनाक रूप से बढ़ गया जब भारतीय सुरक्षाबलों ने नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में गोलीबारी की और पाकिस्तानी सेना के कम से कम 2 सैनिकों को मार दिया और इसे आतंकवादी ठिकानों के खिलाफ ‘लक्षित हमला’ करार दिया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!