Subscribe Now!

चुंबन के 5 सैकेंड बाद चली गई पत्नी की जान

  • चुंबन के 5 सैकेंड बाद चली गई पत्नी की जान
You Are HereInternational
Thursday, February 15, 2018-10:07 AM

लंदनः  प्यार एेसा अहसास है जिसे दुनिया में हर इंसान जीना चाहता है। अक्सर प्रेमी अपनी फीलिंग्स जताने के लिए एक दुसरे को हग या किस्स करते हैं लेकिन एक लड़की के लिए उसके पति का चुंबन ही उसका काल बन गया।  कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में तब सामने आया एक पति ने अपनी पत्नी को प्यार जताने के लिए उसके माथे पर चुंबन दिया  लेकिन वो चुंबन उसकी पत्नी की मौत बन गया।

ये पूरा मामला  इंग्लैंड का है जहाँ समरसेट में रहने वाली  महिला पिछले 5 सालों से कैंसर के साथ लडती चली आ रही थी।  लेकिन, बीते दिवस उसने  दम तोड़ दिया।  कैंसर पीडित इस महिला की मौत उसकी बिमारी से नहीं बल्कि उसके पति द्वारा माथे पर किए गए चुंबन से आई।लोगों के अनुसार जब मृतका के पति को उसके कैंसर का पता चला तो वह पत्नी की सेवा में लग गया था. वह मन ही मन समझ चूका था कि उसकी पत्नी अब ज्यादा समय तक उसके साथ नहीं रहेगी।  

दरअसल, इंग्लैंड के सैम की पत्नी को लीवर में कैंसर था जिसके बाद उसकी मौत होना तय था। इसके बावजूद दोनों ने हार नहीं मानी और एक दुसरे का साथ दिया।परंतु, बीती रात को हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ रही सैम की पत्नी ने 2 बजकर 10 मिनट पार आखिरी सांसें ली। . जाने से पहले सैम ने अपनी पत्नी के साथ बिताये पलों  को एक चिट्ठी में लिख दिया। सैम अपना दुःख लोगों से बांटना चाहता था  इसलिए उसने ऐसा करने की सोची। इसके बाद उसने पत्नी के माथे पर किस्स किया और किस्स के 5 सेकंड बाद ही उसकी  पत्नी ने उसकी बाँहों में दम तोड़ दिया।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You