सप्ताहिक राशिफल: कैसा बीतेगा आपका आने वाला सप्ताह

Edited By ,Updated: 26 Oct, 2015 08:53 AM

weekly horoscope

मेष खर्चों वाले ग्रह के बावजूद अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, कारोबारी टूरिंग बढिय़ा रिजल्ट दे सकती है, मन पर सात्विक तथा सकारात्मक सोच प्रभावी रहेगी। 26 अक्तूबर को खर्चों,

मेष

खर्चों वाले ग्रह के बावजूद अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, कारोबारी टूरिंग बढिय़ा रिजल्ट दे सकती है, मन पर सात्विक तथा सकारात्मक सोच प्रभावी रहेगी। 26 अक्तूबर को खर्चों, हानि-परेशानी तथा उलझनों का जोर रह सकता है, मगर 27-28 अक्तूबर को व्यापारिक तथा कामकाजी दशा अच्छी, कारोबारी टूर प्लान करना ठीक रहेगा, 29-30 अक्तूबर को पर्यटन, प्रकाशन, होटलिंग, केटरिंग, इलैक्ट्रानिक्स, डैकोरेशन का काम करने वालों को अपने कामों में पर्याप्त लाभ मिलेगा, 31 अक्तूबर को मित्रों से मेल संपर्क तथा सहयोग।

 
वृष
सितारा कारोबारी कामों में लाभ देने तथा बेहतरी के हालात बनाने वाला, मूड में खुशदिली भी रहेगी, सफलता साथ देगी मगर उलझनों-समस्याओं को गंभीरता के साथ डील करें। 26 अक्तूबर को धन-लाभ के लिए समय बेहतर, मान-यश की प्राप्ति, 27-28 अक्तूबर को हर मोर्चे पर एहतियात रखें, कोई  नया यत्न शुरू न करें मगर 29-30 को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, मूड में उत्साह तथा खुशदिली के कारण हर काम सहल दिखाई देगा, 31 अक्तूबर को व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, कामकाजी टूर लाभप्रद।
 
 मिथुन
व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर कोई कामकाजी मुश्किल हटेगी, मगर जन शक्ति बाहर भिजवाने वालों को कदम-कदम पर सावधानी बरतनी ठीक रहेगी। 26 अक्तूबर को कोई भी सरकारी यत्न हल्के-फुल्के ढंग से न करें वर्ना कामयाबी न मिलेगी, फिर 27-28 अक्तूबर को धन लाभ के लिए अच्छे दिन, किसी कारोबारी काम में कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, 29-30 को नुक्सान-परेशानी, खर्चों का जोर, दूसरों पर कम भरोसा करना ठीक रहेगा, मगर 31 अक्तूबर को कामकाजी दशा संतोषजनक।
 
कर्क
सितारा आमदन, कामयाबी, इज्जत-मान के लिए अच्छा, मित्रों से मेल सहयोग मगर कोई हल्की नेचर वाला साथी अपसैट कर सकता है। 26 अक्तूबर को आम हालात बेहतर किन्तु मन तथा बुद्धि किसी समय गलत सोच के प्रभाव में चल सकती है, फिर 27- 28 अक्तूबर को सरकारी कामों में कामयाबी, पैठ-दबदबा भी बना रहेगा, 29-30 अक्तूबर को व्यापार-कारोबार में लाभ, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, आम तौर पर कदम बढ़त की तरफ, 31 अक्तूबर को न तो किसी की जिम्मेदारी में फंसें और न ही उधारी के चक्र में उलझें।
 
सिंह
शनि का ढैया सेहत में गड़बड़ी रख सकता है एहतियात रखें, मगर अफसरों के लचकीले रुख के कारण राजकीय कामों में बोलबाला बढ़ेगा, आमतौर पर आप दूसरों पर हावी रहेंगे। 26 अक्तूबर सेहत के लिए ढीले, वाहन भी सजग रह कर ड्राइव करें, मगर 27-28 अक्तूबर को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, मनोबल, दबदबा भी बना रहेगा, 29-30 अक्तूबर को सरकारी तथा गैर सरकारी कामों में आपकी बैठ बढ़ेगी, अफसर भी कंसिडरेट से रहेंगे, 31 अक्तूबर को व्यापार-कारोबार के कामों में लाभ, मान-यश की प्राप्ति।
 
कन्या
कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों तथा प्रोग्रामों में सफलता, मन में सफर की चाहत रहेगी मगर सेहत कुछ बिगड़ी रह सकती है। 26 अक्तूबर को कारोबारी मोर्चा पर स्थिति कंफर्टेबल रहेगी, वैसे घरेलू मोर्चे पर कुछ तनातनी रहने का डर, 27-28 अक्तूबर को खान-पान में सावधानी बरतें, क्योंकि सेहत के लिए समय दुर्बल है, मगर 29,30 अक्तूबर को यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, शुभ कामों में ध्यान, फिर 31 अक्तूबर को जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कुछ कामयाबी मिलेगी।
 
तुला
दुश्मनों के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा,  मगर कारोबारी स्थिति ठीक-ठाक रहेगी, प्रभाव-दबदबा बढ़ेगा, वैसे स्वभाव में क्रोध बना रह सकता है, अपने पर कंट्रोल रखें। 26 अक्तूबर को दुश्मनों को कमजोर समझने की भूल न करनी सही रहेगी, मगर 27-28 अक्तूबर को कारोबारी कामों में कामयाबी मिलेगी, सफलता साथ देगी, 29-30 को सेहत के मामले में लापरवाह न रहें, शीत वस्तुओं का सेवन कम करें, अलबत्ता 31 अक्तूबर को यत्न करने पर कोई स्कीम सिरे चढ़ेगी, इरादों में मजबूती तथा कामयाबी मिलेगी। 
 
वृश्चिक
पारिवारिक मोर्चे पर सद्भाव-सौहार्द बना रहेगा, कामकाजी दशा संतोषजनक मगर शत्रुओं की शरारतों पर नजर रखें। साढ़ेसाती भी किसी न किसी पेचीदगी को जागृत रखने वाली है, एहतियात रखें। 26 अक्तूबर को इरादों में सफलता मिलेगी, मगर संतान अपने स्टैंड तथा बात पर टिक  न सकेगी, 27, 28 को दुश्मन आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं, इसलिए उनसे सावधान रहें, मगर 29, 30 अक्तूबर को पति-पत्नी रिश्तों में मधुरता-तालमेल रहेगा तथा दोनों हर समस्या को एक ही नजर से देखेंगे,  फिर 31 अक्तूबर को सेहत के प्रति अटैंटिव रहें।
 
धनु 
आम तौर पर सफलता मिलेगी, आपकी सकारात्मक सोच के कारण बेहतरी की राहें खुलेंगी मगर किसी प्रबल शत्रु के कारण आपकी योजनाबंदी उखड़-बिगड़ सकती है, एहतियात से रहें। 26 अक्तूबर को जोर लगाने पर जायदादी कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी, 27-28 अक्तूबर को संतान सहयोगी व सपोर्टिव रुख रखेगी, 29-30 को दुश्मनों से फासला रखें क्योंकि वे टकराव के लिए बहाने खोजते नजर आएंगे, मगर 31 अक्तूबर को कारोबारी तथा मान-सम्मान के लिए ग्रह कंफर्टेबल है।
 
मकर
घटिया साथियों तथा विरोधियों पर भरोसा न करना सही रहेगा मगर संतान के  सपोर्टिव रुख के कारण आप अपनी किसी समस्या के समाधान के निकट पहुंच सकते हैं। 26 अक्तूबर को उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी मगर हल्की नेचर वाला कोई साथी आपकी टांग खींचता नजर आएगा। अलबत्ता 27-28 को जमीनी कामों के लिए आपकी भाग-दौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, 29-30 को धार्मिक तथा सामाजिक कामों  में ध्यान, यत्न करने पर किसी स्कीम में कोई पेचीदगी हटेगी, फिर 31 अक्तूबर को दुश्मनों की सरगर्मी पर नजर रखनी ठीक रहेगी।
 
कुंभ
कोर्ट-कचहरी के कामों में कदम बढ़त की तरफ, कामकाजी दौड़धूप ठीक रहेगी मगर आमदन, खर्च बराबर रहेंगे। 26 अक्तूबर को आमदन के बावजूद धन का ठहराव न होगा, फिर 27-28 अक्तूबर को अपने कामों को निपटाने के लिए आपकी भागदौड़ सही नतीजा देगी, 29-30 अक्तूबर को जमीनी तथा अदालती कामों में आपकी पैठ बढ़ेगी तथा आपके पक्ष को बेहतर तौर पर समझा जाएगा, 31 अक्तूबर को शुभ कामों में ध्यान, इरादों में कामयाबी मिलेगी।
 
मीन
कामकाजी दशा संतोषजनक, मित्र-कारोबारी साथी सपोर्टिव रुख रखेंगे, मगर सेहत के बिगडऩे तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा।  26 अक्तूबर को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, कोशिशों में सफलता मिलेगी, 27-28 को कारोबारी मोर्चे पर बेहतरी तथा आपकी भागदौड़ अच्छी रिटर्न देगी, 29-30 अक्तूबर को बड़े लोग आप के प्रति कंसिडरेट रहेंगे तथा उनकी मदद से आपकी कोई मुश्किल हल होगी, 31 अक्तूबर को जायदादी कामों में कामयाबी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।
 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!