सप्ताहिक राशिफल: क्या रूख ले रही है तारों की चाल, होगा कुछ खास या मचेगा धमाल

Edited By ,Updated: 21 Mar, 2016 11:07 AM

weekly horoscope

मेष कामकाजी दशा संतोषजनक, उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, मगर शत्रुओं को कमजोर समझने की भूल न करें। शनि का ढैया सेहत को बिगाडऩे वाला है,

मेष

आज आप किसी से अपना काम करवाने के लिए उसे लक्ष्य बनाएंगे। व्यापार के मोर्चे पर अपने प्रयासों के माध्यम से चमकदार सौदे को जीतने की संभावना है।

काम पर आपके प्रदर्शन की सराहना होगी। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें अच्छे वेतन वाली नौकरी प्राप्त होगी। आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा की आज किसी के साथ गपशप में शामिल न होएं क्योंकि सामाजिक मोर्चे पर किसी को आपकी बातों से चोट लग सकती है। अप्रत्याशित परिस्थितियों में प्यार को खोजने की संभावना है।

भाग्यशाली अंक: 4

भाग्यशाली रंग: क्रीम


वृषभ

आप समय पर एक प्रतिष्ठित नियुक्ति अथवा काम करेंगे। कुछ अच्छे निवेश के अवसर आपकी कल्पना को पकड़ सकते हैं और जल्दी ही पैसों का घेरा बन जाएगा। आज के दिन सुचारू रूप से चल रहे काम में बाधा न आने दें। पूर्व में की गई प्रतिबद्धताओं के कारण किसी घटना या समारोह में न चाहते हुए भी भाग लेना पड़ेगा। रोमांटिक मोर्चे पर योजनाओं को अस्थायी रूप से हटाया जाएगा। सड़क पर चलने पर जोखिम अथवा संकट साफ नजर आ रहा है इसलिए ध्यान रखें।

भाग्यशाली अंक:  8

भाग्यशाली रंग: मटैलिक ब्लू



मिथुन 

कुछ ऐसा जिसे आप पूरी तरह से भूल गए थे सबसे बेवक़्त समय में वापस आ सकता हैं, जब आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। आज कार्यालय में सभी लंबित काम     समेटने का अवसर मिल जाएगा। किसी की अच्छी सलाह शैक्षणिक मोर्चे पर आप के लिए आसान हो सकती है। पहले से देखा जा रहा है की घर के मोर्चे पर बहुत खुशी आने वाली है। जिनसे आप प्रेम करते हैं रोमांटिक मोर्चे पर उनसे मिलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। पैसों के मामले में आपकी स्थिति तंग रहेगी।

भाग्यशाली अंक: 4

भाग्यशाली रंग: लैवेंडर



कर्क

जो लोग आध्यात्मिकता के इच्छुक हैं उन्हें धार्मिक संस्कारों से बड़ी सांत्वना मिलेगी। व्यापार के मोर्चे पर प्रतिस्पर्धा को खत्म करने के लिए कुछ परिवर्तन लाएंगे। एक दोस्त या संबंधी कुछ दिनों के लिए आप के साथ रहने के लिए आ सकते हैं। प्राप्त की गई नई संपत्ति अच्छा रिटर्न देगी। काम पर ऐसी स्थिति न बनने दें की काम हाथ से निकल जाए। एक लंबी यात्रा पर जाने के लिए बहुत अच्छा समय है।

भाग्यशाली अंक: 3

भाग्यशाली रंग: बैंगनी


 

सिंह

आप में से कुछ लोग नए स्थान पर जा सकते हैं। सामाजिक मोर्चे पर आपकी जो भी इच्छा होगी वह पूरी नहीं हो सकेगी। संभावना है कि योग्य पात्रों के लिए शादी का बाजार चमकेगा।  काम पर कुछ घटनाक्रम आपके लिए भाग्यशाली साबित होंगे। मानसिक शांति के लिए अध्यात्म का सहारा लेने की सलाह दी जाती है। सावधान रहें चल रहे रोमांटिक रिश्ते में जोखिम उठाना पड़ सकता है। एक संपत्ति का मुद्दा आप को कानूनी मदद लेने के लिए मजबूर कर सकता है।

भाग्यशाली अंक:18

भाग्यशाली रंग: सफेद



कन्या

आपको एक अधिकारी प्रयोजन के लिए यात्रा करने की आवश्यकता हो सकती है। रोमांटिक जीवन बेहतरी के लिए एक मोड़ लेगा कोई आएगा जो आपके जीवन को दिलकश और मनोरम बना देगा। स्वयं को सुरक्षित रखने के लिए अपनी वर्तमान प्रतिबद्धताओं के बारे में उच्च अधिकारियों को सूचित करें। अच्छी वित्तीय योजना इस मोड़ पर महत्वपूर्ण हो सकती है। आप अपने दम पर कुछ करने में पूर्ण स्वतंत्रता प्राप्त करेंगे।

भाग्यशाली अंक: 3

भाग्यशाली रंग: गुलाबी भूरा



तुला

लंबे समय से लंबित काम किसी के माध्यम से हल होने की संभावना है तो इसे जब्त करने का मौका न छोड़े। वित्तीय मोर्चे पर एक भाग्यशाली तोड़ पाने में मदद मिलेगी जिससे की आप अपने खजाने को भर सकेंगे। अपने खुद के प्रयासों से आकार को  वापस पाने के लिए मदद मिलेगी। किसी महत्वपूर्ण मुद्दे के बारे में निर्णय अधर में लटका होने के कारण वो आपको तनाव दे सकता है।  कोई सूक्ष्म तरीके से अपने   प्यार का इजहार करेगा।

भाग्यशाली अंक: 2

भाग्यशाली रंग: रजत



वृश्चिक

एक ही बार में बहुत सारी अलग-अलग बातों को संभालकर आप एक घुमाव अनुभव कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर चीजें योजना के अनुसार न होने पर अधीर हो सकते हैं।शैक्षणिक मोर्चे पर आ रही मुश्किलों का हल करने के लिए बाहर से मदद लेने की आवश्यकता पड़ेगी, जितनी जल्दी लेंगे उतना अच्छा है। एक प्रमुख व्यय को करने के लिए अत्यधिक सावधान रहने की अवश्यकता है। घर के वातावरण को शांत करने और शांति लाने के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।

भाग्यशाली अंक: 1

भाग्यशाली रंग: नारंगी


 

धनु

आज अच्छा दिन नहीं है कुछ भी नया शुरू करने के लिए तो पुराने के साथ चिपके रहें। वही आपके लिए बेहतर है। आपको सलाह दी जाती है की निम्न स्तर की रूपरेखा बनाएं, कोई आपके साथ टकराव करने की राह पर है। किसी को आंशिक झूठ का सहारा लिए बिना समझाना कठिन होगा। सामाजिक जीवन में जोश और उत्साह की अवश्यकता है। प्रेमी की संदिग्ध प्रकृति लव लाईफ में गलतफहमी पैदा कर सकती है।

भाग्यशाली अंक: 17

भाग्यशाली रंग: लाइट ग्रे



मकर 

आज उम्मीद की जा सकती है की कोई अच्छी खबर मिलेगी जो आपके मूड को उत्साहित कर देगी। पेशेवर मोर्चे पर होने वाला सकारात्मक विकास आपके कैरियर के लिए उत्कृष्ट साबित होगा। एक वित्तीय उछाल के लिए तैयार हो जाएं बाढ़ की तरह पैसा आएगा। जिस स्वास्थ्य समस्या ने लंबे समय से आपको पकड़ रखा है वह जल्द ही गायब हो जाएगी। जीवनसाथी सबसे अधिक सहायक सिद्ध होगा और किसी काम को पूरा करने के लिए आपके विचारों को भी देखेंगे। रोमांस आपके जीवन में अप्रत्याशित दिशा से प्रवेश करेगा। कुछ रोमांचक होने वाला है उसकी तैयारी करें।

भाग्यशाली अंक:1

भाग्यशाली रंग: हल्का लाल

 


कुंभ 

आपको अपने रास्ते से बाहर जाकर किसी ऐसे की मदद करनी होगी जिसे आपकी  जरूरत होगी। पेशेवर और अकादमिक स्थानों पर अच्छे चरण का आरंभ होगा। जो दूसरों के लिए धार का काम करेगा। आप इस समय ऐसी स्थिति में हैं की व्यापार संबंधित समझौते पर अपने नियमों और शर्तों को लागू कर सकते हैं। किसी का ध्यान आपको दिवाना बना सकता है और जल्द ही उनके प्रति प्यार पनपने लगेगा। अपनी प्रतिभा के बावजूद सांस्कृतिक सामारोह में अपनी छाप छोड़ना आसान नहीं होगा। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा।

भाग्यशाली अंक: 9

भाग्यशाली रंग: लाल रंग


मीन

कोई आपको भड़काने की कोशिश करेगा लेकिन यह आपके हित में होगा। यात्रा संबंधी नौकरी प्राप्त होगी लेकिन आप परिवर्तन का मज़ा उठाएंगे। जो लोग संपत्ति से संबंधित काम करते हैं उन्हें संभावित ग्राहकों से निपटने के लिए जाल फैलाने की आवश्यकता हो सकती है। गहरा वित्तीय झटका लग सकता है निवेश पर पुनर्विचार करने की जरूरत है।  मौजूदा स्थिति में शैक्षणिक मोर्चे पर परेशान और चिंतित रह सकते हैं।

भाग्यशाली अंक:18

भाग्यशाली रंग: कॉफी

मनीषा कौशिक

 

ईमेल: support@askmanisha.com
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!