अगस्त 2022 के लिए मारुति ने अपने कुछ मॉडल्स के लिए डिस्काउंट की पेशकश

Edited By Akash sikarwar,Updated: 03 Aug, 2022 12:52 PM

for august 2022 maruti offers discounts for some of its s

Maruti एरिना ने अपने लाइनअप में मौजूद कुछ मॉडल्स के लिए डिस्काउंट की पेशकश की है। कंपनी का कहना है कि फिलहाल यह ऑफर्स अगस्त 2022 के लिए ही पेश किए गए हैं। जिनका लाभ वैगन आर, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसे मॉडल्स पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट लाभ और...

ऑटो डेस्क: Maruti एरिना ने अपने लाइनअप में मौजूद कुछ मॉडल्स के लिए डिस्काउंट की पेशकश की है। कंपनी का कहना है कि फिलहाल यह ऑफर्स अगस्त 2022 के लिए ही पेश किए गए हैं। जिनका लाभ वैगन आर, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसे मॉडल्स पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट लाभ और एक्सचेंज ऑफर के रूप में लिया जा सकता है। साथ ही यह भी बता दें कि यह ऑफर्स किसी भी सीएनजी वेरिएंट पर लागू नहीं होंगे। आइए डिटेल में जानते हैं कि कंपनी कौन से मॉडल पर कितने रुपए छूट देने वाली है-

New Maruti Celerio Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

 Maruti Suzuki Celerio-

सबसे पहले नई सेलेरियो की बात करे तो इसके मैनुअल वेरिएंट पर 49,000 रुपये और ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 24,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। इस हैचबैक में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसे ट्रांसमिशन के लिए 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स ऑप्शंस के साथ जोड़ा गया है।

Maruti Suzuki S-Presso RC 2022 : New S-Presso Mileage, Features,  Specification, Colours and Interior

Maruti Suzuki S-Presso-

इस लिस्ट में अगला नाम आता है S-Presso का। जिस कंपनी ने हाल ही में अपडेट करते हुए K10C इंजन को जोड़ा था इसके अलावा इसमें पहले से ज़्यादा सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है। कंपनी द्वारा एस-प्रेसो के मैनुअल वेरिएंट पर 44,000 रुपये तक और एएमटी वेरिएंट पर 24,000 रुपये तक के डिस्काउंट दिए हैं।

Maruti Suzuki 2021 Swift : Car Features, Specifications, Reviews, Colours  and Interiors

Maruti Suzuki Swift-

सुजुकी स्विफ्ट भारतीय लोगों की पसंदीदा हैचबैक है जोकि 90hp, 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होती है और ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है।  कंपनी का कहना है कि स्विफ्ट पर इस महीने स्विफ्ट पर 40,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की गई है।  

Maruti Wagon R VXi+ Variant Launched; Gets New Colour & Features

Maruti Suzuki Wagon R and Alto-

मारुति वैगन आर के मैनुअल वेरिएंट पर 34,000 रुपये और एएमटी वेरिएंट पर 24,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा बात करे ऑल्टो की तो इसके मौजूदा मॉडल पर 27,000 रुपए का डिस्काउंट दिए जाने वाले हैं। इसी के साथ अब यह देखना होगा कि क्या कंपनी नई लॉन्च होने वाली ऑल्टो पर डिस्काउंट की पेशकश करेगी या नहीं।

Maruti Suzuki Dzire and Vitara Brezza (Old)-

मारुति सुजुकी डिजायर के सभी ट्रिम्स पर 25,000 रुपये तक के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। वहीं अगर पुरानी विटारा ब्रेज़ा की बात करें तो इसके मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट पर 10,000 रुपये तक का लाभ उठाया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही मारुति ने नई विटारा ब्रेज़ा को लॉन्च किया है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!