Grand vitara के नाम से जानी जाएगी मारुति की अपकमिंग मिड- साइज़ एसयूवी

Edited By Akash sikarwar,Updated: 11 Jul, 2022 02:15 PM

maruti s upcoming mid size suv to be known as grand vitara

Maruti Suzuki ने पिछले दिनों यह घोषण की थी बहुत जल्द कंपनी इंडियन मार्केट में अपनी मिड- साइज़ एसयूवी लॉन्च करने वाली है और उस इसके नाम का खुलासा नहीं किया था। लेकिन आज कंपनी लोगों की जिज्ञासा को शांत करते हुए कार के नाम के बारे में खुलासा कर दिया...

ऑटो डेस्क: Maruti Suzuki ने पिछले दिनों यह घोषण की थी बहुत जल्द कंपनी अपनी मिड- साइज़ एसयूवी लॉन्च करने वाली है और उस इसके नाम का खुलासा नहीं किया था। लेकिन आज कंपनी लोगों की जिज्ञासा को शांत करते हुए कार के नाम के बारे में खुलासा कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस अपकमिंग मिड-साइज़ एसयूवी Grand vitara के नाम से जाना जाएगा। जिसका सीधे तौर पर मुकाबला Hyundai Creta और kia Seltos से होगा।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कंपनी द्वारा इसके लिए बुकिंग भी स्टार्ट कर दी गई है और 20 जुलाई को यह कार ग्लोबल डेब्यू भी करने वाली है। यह भी बता दें कि बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 11,000 रुपए रखा गया है। साथ ही यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि अगले प्रोडक्शन का काम अगले महीने से शुरू किया जाएगा, जिसके बाद इसे मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

मोस्ट एडवांसड एसयूवी होगी नई Grand Vitara-

यह मारुति की मोस्ट एडवांसड एसयूवी होने वाली है। जिसमें Toyota Hyryder के समान फीचर्स दिए जाने वाले हैं। जिसमें पेनोरमिक सनरुफ, प्रीमियम लेदर सीट्स, एक साफ्ट टच डैशबोर्ड और फुली हाइब्रिड पावरट्रेन और कई सारे टेक्नालाजीकल एडवांस फीचर्स का इस्तेमान किया जाएगा।

इस दिन किया जाएगा कीमत का खुलासा-

पहले बताया जा चुका है कि मारुति अपनी नई मिड साइज एसयूवी के साथ 20 जुलाई को ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है। लेकिन कीमत के बारे में जानकारी अगस्त 2022 में दी जाएगी।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!