भारत में शुरू हुआ Skoda Kushaq के लेफ्ट हैंड वर्जन के प्रोडक्शन काम

Edited By Radhika,Updated: 19 Sep, 2022 02:40 PM

production work of left hand version of skoda kushaq begins in india

koda ने भारतीय बाज़ार में अपनी पापुलर कार कुशाक को 2021 में लॉन्च किया था। और कंपनी ने हाल ही में सेल्स के मामले में 15 लाख यूनिट्स सेल करते हुए माइलस्टोन हासिल किया है। भारत में कुशाक की भारी सफलता के बाद कंपनी ने इसे अन्य देशों में निर्यात करने जा...

ऑटो डेस्क: Skoda ने भारतीय बाज़ार में अपनी पापुलर कार कुशाक को 2021 में लॉन्च किया था। और कंपनी ने हाल ही में सेल्स के मामले में 15 लाख यूनिट्स सेल करते हुए माइलस्टोन हासिल किया है। भारत में कुशाक की भारी सफलता के बाद कंपनी ने इसे अन्य देशों में निर्यात करने जा रही है। लेकिन इसे अन्य देशों में हल्के बदलावों के साथ निर्यात किया जाएगा।

Skoda Kushaq, which is the carmaker's first Made in India for India SUV, will now be exported to countries which allow left-hand drive vehicles.

बता दें कि स्कोडा ने भारत में कुशाक के लेफ्ट-हैंड ड्राइव एडिशन के प्रडोक्शन का काम शुरू कर दिया है। बहुत जल्द इसे अन्य देशों में निर्यात किया जाएगा। वर्तमान कुशाक को भारत में वीडब्ल्यू ग्रुप के 'इंडिया 2.0' प्रोजेक्ट के तहत लॉन्च किया गया था। और यह कंपनी के  SUV MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है।  

Skoda Kushaq SUV gets price revision up to ₹70,000. Check the new prices  here | Mint

Kushaq में 2 पेट्रोल इंजन ऑप्शंस दिए गए हैं। जिनमें 1.0-लीटर, पेट्रोल इंजन 113 बीएचपी और 178 एनएम जेनरेट कर सकता है, जबकि 1.5-लीटर, इंजन 148 बीएचपी और 250 एनएम उत्पन्न करने की क्षमता रखता है।

<>

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!