ब्वॉयफ्रेंड को सरेआम किया KISS, कमैंट करने पर थाने के सामने की ऐसी अश्लील हरकतें

Edited By ,Updated: 26 Aug, 2016 03:38 PM

girl kiss to boy on road

इन दिनों लोग ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और सड़क पर हो रही किसी भी हरकत को कैप्चर कर झट से उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर देते हैं।

पटना: इन दिनों लोग ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और सड़क पर हो रही किसी भी हरकत को कैप्चर कर झट से उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर देते हैं। मारपीट का मामला हो या फिर लड़का-लड़की की कोई हरकत झट से सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो जाती है। दरअसल पटना का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने शर्म की सारी हदें पार कर दीं। पटना के कोतवाली थाना के पास सड़क पर जा रही एक लड़की की अश्लील हरकतों का वीडियो किसी ने मोबाइल से बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। सड़क पर लड़की अपने प्रेमी के साथ पैदल जा रही थी।

इसी दौरान उसने किसी को दिखाने के लिए सरेआम अपने प्रेमी को किस कर दिया। लड़की ने जब अचानक ऐसे किस कर दिया तो लड़का सकपका गया और लड़की को लेकर तेजी से चलने लगा। तभी सड़क पर खड़ी कार में कुछ युवक बैठे हुए थे उन्होंने लड़की की इस हरकत पर शोर करने शुरू कर दिया। इस पर लड़की रूकी और उसने अपनी टी-शर्ट उठानी शुरू कर दी। गर्लफ्रेंड को अश्लील हरकत देख बॉयफ्रेंड ने उसे रोकना चाहा तो लड़की ने बार-बार टी-शर्ट उठाकर लड़कों को दिखाने लगी। कार सवार युवक दोनों पर कमैंट करते हुए आगे निकल गए। ये ड्रामा काफी देर तक बीच सड़क पर होता रहा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!