आ सकते हैं आपकी फेसबुक पोस्ट पर ढेरों लाइक्स, अपनाएं ये तरीका

Edited By ,Updated: 31 Jan, 2015 03:46 PM

article

आप अपने फेसबुक अकाउंट पर कोई चीज पोस्ट करते हैं परन्तु पोस्ट करने के खाफी समय बाद भी उस पर ज्यादा लाइक और कमेंट नहीं आते।

नई दिल्लीः आप अपने फेसबुक अकाउंट पर कोई चीज पोस्ट करते हैं परन्तु पोस्ट करने के खाफी समय बाद भी उस पर ज्यादा लाइक और कमेंट नहीं आते। जिसके कारण आपका मूड खराब हो जाता है। अब एक एप्प आपका मूड अच्छा कर सकती है। इस एप्प से आपकी पोस्ट पर ज्यादा "लाइक" आने लगेंगे।

"प्लेग" नाम की इस नई सोशल नैटवर्किग एप्प से आप अपनी मनचाही पोस्ट को अपने सर्किल में वायरल कर सकते हैं। यह एप्प आपको अपने सर्किल से बाहर भी पोस्ट वायरल करने की सुविधा देती है। यह एप्प आपके चार सबसे क्लोज फ्रेंड्स को "संक्रमित" करेगी लेकिन उन फ्रेंड्स के पास भी नए कंटेंट के साथ यह एप्प इंस्टॉल होनी चाहिए।

अब रिसीवर ऊपर की तरफ स्वाइप करके इसे चार और यूजर्स में फैला सकते हैं और इसे अगर वह चाहे तो नीचे की तरफ स्वाइप करके इसे फैलाने से रोक सकते हैं। खबरों के मुताबिक इसमें पोस्ट पर कंमेंट करने का भी ऑप्शन है। सबसे अच्छी बात यह है कि ऑरिजनल पोस्ट और कंमेंट के अलावा इसमें उन लोगों के नाम शो नहीं होंगे जिन्होंने यह पोस्ट फैलाने में मदद की है।

यह एप्प लिथुआनिया स्थित फर्म डीप सी मार्कीटिंग द्वारा बनाई गई है। इसके को-क्रिएटर इल्या जूडिन ने एक अंग्रेजी साइट को बताया कि अब हम "प्लेग" को "फायर चैट" की तरह ऑफ-द-ग्रिड ले जाना चाहते हैं और एक ऐसी एप्प बनाना चाहते हैं जो यूजर्स को बिना अपनी पहचान बताए वाई-फाई और सेलफोन सर्विस नहीं होने पर भी बात करने की सुविधा दें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!