जल्दी मैच खत्म करो, 'Baby Is On The Way': चेन्नई के मैच के बीच साक्षी ने धोनी के लिए किया पोस्ट

Edited By Anu Malhotra,Updated: 29 Apr, 2024 08:02 AM

chennai super kings ipl 2024 sunrisers hyderabad ms dhoni wife sakshi dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2024 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हराकर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की दौड़ में वापसी की। प्रतियोगिता में लगातार दो हार के बाद यह उनकी पहली जीत थी और यह उन्हें आईपीएल 2024 अंक तालिका में छठे से तीसरे...

नेशनल डेस्क:  चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2024 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हराकर आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की दौड़ में वापसी की। प्रतियोगिता में लगातार दो हार के बाद यह उनकी पहली जीत थी और यह उन्हें आईपीएल 2024 अंक तालिका में छठे से तीसरे स्थान पर ले गई। 

इस दौरान अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद थीं और खेल के दौरान उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल हो गई है। साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर करते हुए नीचे कैप्शन में लिखा- "प्लीज आज जल्दी गेम खत्म कर लो चेन्नई सुपर किंग्स, जल्द ही बच्चा आने वाला है, होने वाली बुआ की आपसे यह अपील है।" 

दरअसल, आपको बता दें कि एमएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी जल्द ही बुआ बनने वाली है। ऐसे में वह धोनी से अपील कर रही है कि मैच को जल्दी खत्म कर दो। मैच में साक्षी धोनी अपनी फ्रेंड के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की बेहद खूबसूरत सी ड्रेस पहनी, हूप्स इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया और एक हाई पोनीटेल बनाई।
 
PunjabKesari

मैच की बात करें तो रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार 98 रन बनाए और तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने चार विकेट लेकर सीएसके को व्यापक जीत दिलाई। जीत के साथ, सीएसके ने खुद को शीर्ष 4 में वापस ला दिया, जिससे उनके प्लेऑफ़ की संभावनाएं बढ़ गईं, जबकि एसआरएच को अभियान की लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

 सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने मैच के बाद कहा, "यहां तक ​​कि आखिरी गेम में भी नमी की स्थिति थी, वहां 20 ओवर तक बल्लेबाजी और 20 ओवर तक क्षेत्ररक्षण था।"  "बहुत अच्छा लग रहा है। ऐसी गीली परिस्थितियों में खेलना कठिन है, और 70 रनों से जीतना एक नैदानिक ​​​​प्रदर्शन है। टॉस में छिपा हुआ आशीर्वाद था। सब कुछ अच्छा है 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!