Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Nov, 2017 02:42 PM
बोतल बंद पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोकाकोला इंडिया ने थमस अप ब्रांड का विस्तार करते हुए इसका नया वेरिएंट ‘थमस अप चार्ज्ड’ भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा की है। कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) विजय परसुरमण ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेमलन में इसे पेश...
नई दिल्लीः बोतल बंद पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी कोकाकोला इंडिया ने थमस अप ब्रांड का विस्तार करते हुए इसका नया वेरिएंट ‘थमस अप चार्ज्ड’ भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा की है। कंपनी के उपाध्यक्ष (विपणन) विजय परसुरमण ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेमलन में इसे पेश करते हुए बताया कि नया वेरिएंट वास्तविक थमस अप से ज्यादा ‘स्ट्रांग’ है। इसमें कैफिन का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।
उन्होंने विश्वास जताया कि यह भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा। उन्होंने बताया कि थमस अप अपने वास्तविक रूप में बना रहेगा। श्री परसुरमण ने कहा कि थमस अप ब्रांड की बिक्री अगले दो साल में एक अरब डॉलर पर पहुंचने की उम्मीद है। वह भारतीय बाजार में एक अरब डॉलर के आंकड़े को छूने वाला पहला ब्रांड हो सकता है। फिलहाल उसकी बिक्री लगभग पांच हजार करोड़ रुपए सालाना है। थमस अप चार्ज्ड को खुदरा बाजार में पहुंचाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और एक सप्ताह में यह दुकानों में उपलब्ध होगा। कंपनी के उपाध्यक्ष (संचार) इश्तियाक अमजद ने कहा कि थमस अप 40 साल पुराना उत्पाद है और यह पहली बार है जब इसमें कोई बदलाव कर नया उत्पाद पेश किया गया है।