उड़ान में बदलाव की नहीं दी जानकारी, अब Jet airways देगी 1 लाख रुपए का मुआवजा

Edited By Supreet Kaur,Updated: 14 Aug, 2019 10:18 AM

jet airways did not give information about the change in flight

शीर्ष उपभोक्ता आयोग ने जेट एयरवेज को निर्देश दिया है कि वह छत्तीसगढ़ के एक निवासी को ब्याज के साथ एक लाख रुपए का मुआवजा दे। जून 2012 में कंपनी की एक उड़ान अपने पूर्व निर्धारित समय से पहले ही रवाना हो गई थी और यात्री को इस संबंध में जानका.......

नई दिल्लीः शीर्ष उपभोक्ता आयोग ने जेट एयरवेज को निर्देश दिया है कि वह छत्तीसगढ़ के एक निवासी को ब्याज के साथ एक लाख रुपए का मुआवजा दे। जून 2012 में कंपनी की एक उड़ान अपने पूर्व निर्धारित समय से पहले ही रवाना हो गई थी और यात्री को इस संबंध में जानकारी नहीं दी गई थी। इस वजह से यात्री एक परीक्षा में शामिल नहीं हो सका।
PunjabKesari
आयोग ने कहा कि उड़ान के बारे में सूचना नहीं देकर जेट एयरवेज इंडिया लिमिटेड यात्री डा. आकाश ललवानी को सेवा मुहैया कराने में नाकाम रही। उड़ान अपने पूर्व निर्धारित समय से 10 घंटा पहले ही रवाना हो गई थी। लालवानी ने ऑनलाइन पोर्टल याहू टूर एंड ट्रेवल्स के माध्यम से उड़ान की टिकट बुक की थी।
PunjabKesari
लालवानी की शिकायत के अनुसार, उन्होंने 9 जून, 2012 को रायपुर से कोलकाता उड़ान के लिए एक टिकट बुक किया था। उनकी उड़ान रात 9.25 बजे रवाना होनी थी लेकिन वह निर्धारित प्रस्थान से 10 घंटे पहले 10.40 बजे ही रवाना हो गई थी। इस वजह से लालवानी की उड़ान छूट गई और वह कोलकाता में अगले दिन 10 जून को सुबह 9 बजे से होने वाली परीक्षा में उपस्थित नहीं हो सके।
PunjabKesari      

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!