ड्यूक ने मास्क पहनने को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया पर शुरू किया अभियान

Edited By jyoti choudhary,Updated: 25 May, 2020 04:40 PM

duke launches campaign on social media to inspire wearing masks

जैसा कि हम लॉकडाउन से उभरने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, इसलिए हमें एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखना और मास्क पहनना हमारी सुरक्षा एवं स्वास्थ के लिए आवश्यक है।

नई दिल्लीः जैसा कि हम लॉकडाउन से उभरने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, इसलिए हमें एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखना और मास्क पहनना हमारी सुरक्षा एवं स्वास्थ के लिए आवश्यक है। हमें वायरस के प्रसारण से बचने के लिए और खुद को सुरक्षित रखने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर अपने मुंह को मास्क से ढ़कना अनिवार्य है। लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए ड्युक फैशन ने अपने  सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर स्वास्थ्य जागरूकता अभियान #मास्क पहने (#WearMask) शुरू किया है, ड्युक एक फैशन और लाइफस्टाइल में कपड़ों और फुटवियर उत्पादों में भारत के कुछ अग्रणी ब्रांड्स में एक नाम है, ड्युक के सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म्स पर बहुत संख्या में इसको पसंद करने वाले हैं जिन तक हम  ये सन्देश  पहुँचाना चाहते हैं। COVID-19 महामारी के दौरान संचरण को रोकने के लिए जब भी वे अपने घरों से बाहर निकलते हैं तो मास्क पहनें।

#WearMask स्वास्थ्य जागरूकता अभियान COVID-19 महामारी के खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए हमारी सामाजिक पहल में से एक है जिसने पूरी दुनिया को संकट की स्थिति में डाल दिया है। स्वच्छता बनाए रखना और खुद को कीटाणुरहित करना अभी सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस आदत  के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण को प्रोत्साहित करने के लिए, हमने कार्य स्थलों पर कर्मचारियों को पहनने वाले मास्क के एक आकर्षक वीडियो के साथ मास्क अभियान शुरू किया है, ताकि अधिक से अधिक लोगों को सुरक्षित और स्वस्थ रहने के लिए मास्क का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। क्योंकि हम यह नहीं जानते कि कौन बीमार है कौन नहीं, इसका एकमात्र उपाय मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाए रखना है। मास्क पहनने वाले व्यक्ति एक दूसरे से अपने आप  को संक्रमित होने से बचाव कर सकते हैं।

ड्यूक अपने सोशल मीडिया के अनुयायियों और प्रभावितों से मास्क पहनें हुए अपनी और अपने प्रियजन की फोटो / वीडियो को हैशटैग के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है, जिसमें  उनको #Wearmask #ResponsibleCitizen #Weloveduke लिख कर हमें भेजने होंगे, ड्यूक उनके फोटो/वीडियो को आपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @dukefashion पर साँझा करेगा। इसके  साथ ही हम अपने लोगों को एक मजबूत संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!