आज का राशिफल 9 अक्टूबर, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Oct, 2021 07:35 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19, या 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 1 नम्बर। कोई ऊर्जा से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19, या 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 1 नम्बर। कोई ऊर्जा से भरपूर काम करेंगे। आज आपका कोई लेख प्रकाशित हो सकता है, जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी।
उपाय- पीले रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 2
जिनका जन्म किसी भी महीने की  2, 11, 20 और 29 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 2 नम्बर। आप किसी बात से दुखी होकर गुस्से में किसी को कठोर शब्द कह सकते हैं, जिसके कारण आप बाद में शर्मिंदगी महसूस करेंगे। मन परेशान और चिंतित रहेगा।
उपाय- आज व्यायाम करना तन और मन दोनों के लिए लाभप्रद रहेगा।

मूलांक – 3
जिनका जन्म किसी भी महीने की  3, 12, 21, 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 3 नम्बर। आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा रहेगा। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। कारोबार में तरक्की के योग बनते हैं। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए मिल सकता है।
उपाय- केसर का तिलक माथे पर लगाएं।

मूलांक – 4
जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 और 31 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 4 नम्बर। आज उतेजित होकर कोई काम न करें अन्यथा बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। कोई भी काम करने से पहले बड़ों की सलाह फायदेमंद रहेगी। किसी मित्र से मदद मिल सकती है।
उपाय- हनुमान जी की मूर्ति के चरणों से सिंदूर लेकर तिलक लगाएं।

मूलांक – 5
जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 5 नम्बर। आज आप अपनी वाककला से अपने काम निकलवा पाने में सफल रहेंगे। आज मांगलिक कार्यों में कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है। गुस्से पर काबू रखें।
उपाय- हनुमान जी को गुलकंद वाला मीठा पान चढ़ाएं।

मूलांक – 6
जिनका जन्म किसी भी महीने की  6, 15 और 24 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 6 नम्बर। आज आय के नए साधन प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी। जीवन में कोई प्रेम संबंध दस्तक दे सकता है। आप ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे।
उपाय- सुंदरकांड का पाठ करें।

मूलांक – 7
जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 7 नम्बर। बड़े भाई के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। किसी बीमारी या किसी प्रकार की जांच के कारण इंजेक्शन लगवाना पड़ सकता है।
उपाय- कुत्ते को गुड़ वाली मीठी रोटी खिलाएं।

मूलांक – 8
जिनका जन्म किसी भी महीने की  8, 17 और 26 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 8 नम्बर। किसी जानकार या दोस्त के कहने से प्रॉपर्टी जैसे मामलों में निवेश करने से बचें। कोई सरकारी काम दस्तावेजों में किसी कमी के कारण रुक सकता है।
उपाय- शनि चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 9 नम्बर। आज आप किसी सामाजिक कार्य में भागीदार बन सकते हैं। अपने अधूरे काम पूरे करने के लिए आज का दिन बेहतर है। किसी पुराने दोस्त से संपर्क हो सकता है।
उपाय- बड़े भाई का निरादर न करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!